• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान : दूल्हे को कंगाल कर गई लुटेरी दुल्हन, रुपए-गहने लेकर हुई फ़रार

|
Google Oneindia News

झालावाड़, 17 जुलाई। कहते हैं शादी का लड्डू खाए तो पछताए और ना खाए तो पछताए। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के झालरापाटन शहर सामने आया है। जिले के झालरापाटन शहर के युवक विजय का जिसने बड़े अरमान से शादी के सपने सजोये थे कि उसकी शादी होगी। इसके जतन कर रहे थे कि डेढ़ साल पहले मोबाइल पर मैसेज आने के बाद उनके चक्कर में पड़ गया।

Jhalawar Police searching for Looteri Dulhan on report of Dulha Vijay Porwal

डेढ़ साल से बातचीत होती रही थी। आखिर विजय पोरवाल ने शादी का फैसला कर लिया और 2 साथियों के साथ बिहार के भागलपुर पहुंच गया। वहां लोगों को सूचना दे दी। फिर क्या था शिकार खुद चलकर उनके पास आ गया। फिर शुरू हो गया। लड़की दिखाने का सिलसिला। 1 नहीं 2 नहीं 5 लडकियां देखी। आखिर 1 लड़की फाइनल हुई उसका नाम बताया रूबी। लड़की समझ आने पर सौदा तय हुआ।

Rajasthan : 3 बहनों के अलावा तीन सगे भाइयों ने भी एक साथ पास की RAS परीक्षा, जानिए इनकी स्ट्रेटेजीRajasthan : 3 बहनों के अलावा तीन सगे भाइयों ने भी एक साथ पास की RAS परीक्षा, जानिए इनकी स्ट्रेटेजी

लड़की और उसके परिजनों को खूब शोपिंग करवाई। 50 हजार के कपड़े दिलाए। खूब खिलाया पिलाया विजय ने और फिर 1 लाख 70 हजार के 36 ग्राम सोने के सामान 50 ग्राम की पायजेब बिछिया भी दुल्हन को दिलाई। फिर आखरी वो वक्त आ गया कि विजय पोरवाल और रूबी की शादी टहलगाव के एक निजी होटल में करा दी।

इस तरह शिकंजे में झालावाड़ का युवक आ गया और लुटेरी दुल्हन ने सोने चांदी के जेवरात के साथ साथ 1 लाख रुपए भी ठग लिए। फिर दुल्हन का पूरा परिवार फरार हो गया। शादी के सपने देखने वाला युवक के सारे सपने अधूरे रह गए।

रेलवे पुलिस को भी इस मामले में सूचना दी, लेकिन पुलिस ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। युवक पैसे से भी लूट गया और दुल्हन भी नही मिली। सारे मामले को लेकर सबोर थाने में रिपोर्ट दर्ज की और हार कर युवक विजय पोरवाल अब झालावाड के झालरापाटन पहुंच गया है।

English summary
Jhalawar Police searching for Looteri Dulhan on report of Dulha Vijay Porwal
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X