• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जालोर : दो बालिकाओं का अपहरण, दुष्कर्म कर पहाड़ियाें पर फेंका, एक की हालत गंभीर

|

जालोर। राजस्थान जालोर जिले के भीनमाल क्षेत्र के एक गांव में अपने घर पर साे रही दाे नाबालिग चचेरी बहनाें का रात को चार युवकों ने अपहरण कर लिया। इसके बाद इन बच्चियों काे एक स्थान पर ले जाकर आरोपियों ने उनके साथ दुष्कर्म किया गया। बाद में आराेपी इन दाेनाें काे रानीवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के राजपुरा गांव की पहाड़ियाें पर फेंककर फरार हाे गए।

    जालोर : दो बालिकाओं का अपहरण, दुष्कर्म कर पहाड़ियाें पर फेंका, एक की हालत गंभीर

    Jalore: Two girls Kidnapping and thrown on the hills, one in critical condition

    जालोर पुलिस के अनुसार शनिवार रात अपने घर पर यह बालिकाएं साे रही थीं। इस दाैरान उनकाे चार युवक उठाकर अपने साथ ले गए। पुलिस का कहना है कि परिजनों ने अपनी रिपाेर्ट में चार आराेपियाें काे शामिल हाेना बताया है। आराेप है कि शनिवार रात करीब 1 बजे दोनों बालिकाओं को घर से उठा कर राजपुरा पहाड़ी पर ले गए। रात भर परिवारजन ढूंढ़ते रहे। पुलिस को रविवार सवेरे 6 बजे सूचना दी गई।

    इस पर पुलिस तलाश करने राजपुरा की पहाड़ी पहुंची ताे वहां झाड़ियों में दाेनाें बालिकाएं घायलावस्था में मिली। इसके बाद उन्हें पहाड़ी से नीचे लेकर उपचार के लिए भीनमाल रेफर किया गया। भीनमाल में स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। इनमें एक की हालत गंभीर है। दाेनाें का मेडिकल कराने सरकारी अस्पताल लाया गया। घटना में चार युवकों काे पुलिस ने नामजद किया है। उनकी तलाश के लिए पुलिस टीमें बनाकर कई ठिकानाें पर दबिश दे रही है।

    दुष्कर्म के आरोपी ने की खुदकुशी, हाथ-पैर पर लिखा 'मैं गांव में किसी को मुंह दिखाने काबिल नहीं रहा'

    वहीं, पुलिस थाना जसवंतपुराकी टीम द्वारा मुख्य आरोपी चेतनराम पुत्र वीराराम भील को दस्तयाब करने में सफलता हासिल की हैं, जिससे पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही हैं। इधर, सांसद देवजी पटेल भी घटना के बाद भीनमाल पहुंचे तथा पूरे मामले की जानकारी ली। आराेपियाें ने दुष्कर्म के दौरान बालिकाओं से मारपीट भी की, एक बालिका के सिर में चाेट दोनों बालिकाएं राजपुरा की पहाड़ी पर बेहोशी हालात में मिली।

    ऐसे में माना जा रहा है कि आराेपियाें ने बालिकाओं के साथ दुष्कर्म करने के साथ ही उनके साथ मारपीट भी की। एक बालिका के सिर में गंभीर चाेट आई है। ऐसे में आशंका है कि उनके साथ मारपीट भी की गई हैं। पुलिस अन्य सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Jalore: Two girls Kidnapping and thrown on the hills, one in critical condition
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X