• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शादी के बाद दूल्हे को छोड़ हरियाणा के शादीशुदा प्रेमी के पास आई जयपुर की दुल्हन, होटल में इस हाल में मिले

|
Google Oneindia News

चित्तौड़गढ़। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ शहर की होटल में एक प्रेमी युगल में बुधवार सुबह अचेत पड़ा मिला। दोनों की तबीयत जहरीले पदार्थ के सेवन से बिगड़ी। कोतवाली पुलिस ने उन्हें चित्तौड़गढ़ के जिला अस्पताल में पहुंचाया, जहां प्रेमी की मौत हो गई। वहीं, युवती उपचाराधीन है।

Jaipur newly married Girl took poison with haryana Boyfriend in hotel of Chittorgarh

चित्तौड़गढ़ कोतवाली थाने के सहायक उप​निरीक्षक अमर सिंह ने बताया कि मृतक युवक शिनाख्त हरियाणा के अमित शर्मा के रूप में हुई है। उसके साथ होटल के कमरे में मिली युवती जयपुर की रहने वाली है। मामले की शुरुआती जांच में पता चला है कि अमित शर्मा और युवती के बीच पिछले डेढ़ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 8 नवंबर 2019 को युवती की शादी जयपुर निवासी एक युवक के साथ कर दी गई। शादी के बाद भी वह प्रेमी को भुला नहीं सकी। 22 नवंबर को वह ससुराल से लापता हो गई।

लव मैरिज के बाद प​त्नी को ढूंढ़ता रहा पति, रात को वह जिस हाल में मिली उससे उड़े सबके होशलव मैरिज के बाद प​त्नी को ढूंढ़ता रहा पति, रात को वह जिस हाल में मिली उससे उड़े सबके होश

24 नवंबर को अमित और युवती जयपुर से चित्तौड़गढ़ आ गए। यहां बीते तीन दिन से सुभाष चौक स्थित एक होटल में कमरा लेकर रह रहे थे। उधर, युवती के पति ने जयपुर में उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई। इस बीच बुधवार सुबह सूचना मिली कि युवती और अमित चित्तौड़गढ़ के होटल में अचेत पड़े मिले हैं।

लव मैरिज के बाद 8 माह की गर्भवती बीवी के साथ पति ने रात को पार की हैवानियत की सारी हदेंलव मैरिज के बाद 8 माह की गर्भवती बीवी के साथ पति ने रात को पार की हैवानियत की सारी हदें

English summary
Jaipur newly married Girl took poison with haryana Boyfriend in hotel of Chittorgarh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X