• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

डीडवाना में पति पत्नी ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, परिवारिक कलह में उठाया यह कदम

|
Google Oneindia News

नागौर, 25 जून। राजस्थान के नागौर जिले के डीडवाना में परिवारिक झगड़े और आर्थिक तंगी से परेशान एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। डीडवाना वृत्ताधिकारी गोमाराम ने बताया कि डीडवाना उपखण्ड के बालिया निवासी भोलूराम और उसकी पत्नी उर्मिला ने शुक्रवार को डीडवाना के पाटण डूंगरी के नजदीक से गुजर रहे रेलवे ट्रेक पर मालगाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

husband and wife jumped in front of a train In Didwana Nagaur Rajasthan

पुलिस की शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि आत्महत्या करने वाले पति पत्नी लंबे समय से आर्थिक तंगी से परेशान थे। ट्रेन की चपेट में आने के कारण दोनों शव क्षत-विक्षत हो चुके थे। कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला।

वहीं, मालगाड़ी के पायलट और गार्ड की सूचना पर जीआरपी और डीडवाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर शवों को बांगड अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद दम्पति के शवों को परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा।

डीडवाना थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। भोलूराम विदेश में नौकरी करता था, लेकिन कोरोना की वजह से वह विदेश नहीं जा पा रहा था। परिवार में आए दिन झगड़े भी होते थे।

Prahlad Meena : पिता के साथ खेत में काम करने वाला 5 बहनों का इकलौता भाई 5 सरकारी नौकरी छोड़ बना IPSPrahlad Meena : पिता के साथ खेत में काम करने वाला 5 बहनों का इकलौता भाई 5 सरकारी नौकरी छोड़ बना IPS

English summary
husband and wife jumped in front of a train In Didwana Nagaur Rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X