• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ऑनर किलिंग चूरू : शादीशुदा बेटी ने की लव मैरिज, दूसरी शादी से खफा परिजनों ने पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

|

चूरू। राजस्थान के चूरू जिले के सरदारशहर पुलिस थाना इलाके में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। शादीशुदा बेटी की दूसरी शादी से नाराज परिजनों ने उसे ​पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। आरोपियों में मृतका का पिता, भाई समेत 10 परिजन शामिल हैं। हैरान करने देने वाले ऑनर किलिंग चूरू केस में पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

Honor Killing Churu: Burns married daughter alive for love marriage in Sardarshahar

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 25 फरवरी सरदारशहर के राजकीय अस्पताल में कस्बे के वार्ड तीन कौशल्या को लाया गया। उसके शरीर का नब्बे फीसदी जल हुआ था। प्राथमिक उपचार के बाद उसे बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में रैफर किया गया। वहां उपचार के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई।

मरने से पहले कौशल्या ने पुलिस को पर्चा बयान देकर आरोप लगाया था कि पिता शीशपाल व भाई सुभाष, नरेश, मामा दर्शन, नत्थू, कालू सहित 10 जनों ने उस पर पेट्रोल डालकर उसे जला दिया था।

सरदारशहर थानाधिकारी सतीश कुमार यादव ने बताया कि पुलिस जांच में पता चला कि कौशल्या की शादी वर्ष 2014 में गांव नाकरासर में हुई थी। उसके चार साल की एक बेटी भी है। कौशल्या की नुवा के चेतन प्रजापत से दोस्ती थी, जो बाद में प्रेम संबंधों में बदल गई और दोनों ने एक सप्ताह पहले कोर्ट मैरिज कर ली।

लव मैरिज के बाद कौशल्या बुधवार को पीहर आई थी। उसने कोर्ट में शादी कर लेने के बारे में परिजनों को बताया। लेकिन पीहर पक्ष के लोग इससे नाराज थे। उस पर रिश्ता तोड़ने का दवाब बनाया जा रहा था। शनिवार को वह ऑनर किलिंग की शिकार हो गई।

गर्भवती रचना मीणा की मौत के बाद हिंसा पर क्यों उतरा चूरू का रामपुरा बेरी गांव? जानिए पूरी कहानी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Honor Killing Churu: Burns married daughter alive for love marriage in Sardarshahar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X