• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हरियाणा में वारदात करके राजस्थान आकर बन जाता था 'बाबा', आश्रम की जमीन में दफन मिली लूटी हुईं कारें, देखें VIDEO

|

Sardarshahar News in Hindi, सरदारशहर (चूरू)। हरियाणा पुलिस ने सोमवार दुलरासर गांव में दो लाख रुपए के ईनामी शातिर बदमाश को स्थानीय पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया है। शातिर बदमाश पिछले 8-10 साल से दुलरासर गांव के बाहर रूपलीसर जाने वाली सड़क मार्ग पर कुटिया बनाकर बाबा के वेश में रह रहा था। मां दुर्गा की पूजा अर्चना के बहाने डोरा जंतर का कार्य कर ग्रामीणों को झांसा दे रहा था।

राजस्थान : चूरू सांसद राहुल कस्वां, विधायक राजेन्द्र राठौड़ गिरफ्तार, जानिए क्यों?

कुटिया के बाहर पिस्तौल ताने खड़ा मिला

कुटिया के बाहर पिस्तौल ताने खड़ा मिला

( Dulrasar Sardashahar ) हरियाणा पुलिस को पता चला कि शातिर बदमाश विनोद कुमार बाबा के वेश में राजस्थान के चूरू जिले के सरदारशहर पुलिस थाना इलाके के गांव दुलरासर में रहता है। हरियाणा पुलिस की टीम सरदारशहर पहुंची और यहां की पुलिस टीम के साथ दुलरासर गांव गई तो कुटिया के बाहर एक व्यक्ति ​पिस्तौल ताने खड़ा मिला। पुलिस को अन्दर आने पर फयरिंग करने की चेतावनी दी। पुलिस ने कई देर तक समझाइस की।

बाबा को गिरफ्तार कर भिवानी ले गई पुलिस

बाबा को गिरफ्तार कर भिवानी ले गई पुलिस

इस दौरान भागने का प्रयास करते हुए उसने फायरिंग कर दी और पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए भागते हुए शातिर बदमाश को दबोच लिया गया। पुलिस ने कुटिया की तलाशी ली, लेकिन कुछ खास नहीं मिला। पुलिस ने शातिर बदमाशी विनोद कुमार को गिरफ्तार कर भिवानी ले गई। सूत्रों के अनुसार शातिर बदमाश विनोद कुमार दुलरासर गांव के बाहर कुटिया बनाकर बाबा के वेश में रहता था, लेकिन अपराध करने नहीं छोड़े थे। वह हरियाणा में वारदात के अंजाम देकर वापस दुलरासर गांव आ जाता था। यह सिलसिला पिछले 8-10 साल से चल रहा था।

15-20 वारदातों में था वां​टेड

15-20 वारदातों में था वां​टेड

एसआई रामप्रताप गोदारा ने बताया कि हरियाणा के भिवानी पुलिस को सूचना थी कि 15-20 वारदातों में शामिल हरियाणा पुलिस के वांछित शातिर बदमाश विनोद कुमार जो दुलरासर गांव में कुटिया बनाकर बाबा के वेश में रहता है।

वह यहां से हरियाणा जाता है तथा वारदात को अंजाम देकर वापस दुलरासर आ जाता है। तब हरियाणा पुलिस के साथ सरदारशहर पुलिस मौके पर पहुंची तो कुटिया के बाहर एक व्यक्ति पिस्तोल ताने खड़ा था तथा दूसरा कुटिया के अन्दर था।

बाबा के साथ चेला भी पकड़ गया

बाबा के साथ चेला भी पकड़ गया

आरोपी ने चेतावनी दी कि यदि अन्दर घुसने का प्रयास किया तो फायर कर दूंगा। पुलिस ने कई देर तक समझाइस की। इस दौरान आरोपियों ने फायरिंग कर भागने का प्रयास किया तो पुलिस ने जबाबी कार्रवाई करते हुए हरियाणा निवासी शातिर बदमाश विनोद कुमार व दुलरासर निवासी रामलाल को दबोच लिया। दुलरासर निवासी रामलाल कुटिया में बाबा की सेवा में लगा हुआ था।

जमीन में दबी मिली गाड़ी, अंडरग्राउंड में मकान भी

जमीन में दबी मिली गाड़ी, अंडरग्राउंड में मकान भी

गिरफ्तार आरोपियों से पुछताछ में जानकारी मिली की एक चोरी की जीप जमीन के अन्दर छुपाई गई है। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर दुलरासर गांव में स्थित कुटिया परिसर में जेसीबी बुलाकर खुदाई की तो जमीन के अन्दर 3 कारों का कबाड़ मिला तथा कुटिया के अन्दर देखा तो जमीन के अन्दर एक मकान भी मिला। हरियाणा के शातिर बदमाश विनोद कुमार ने दुलरासर गांव के लोगों को अपना नाम कालूराम ब्राह्मण बता रखा था। अपना नाम बदल कर शातिर बदमाश लंबे समय से ग्रामीणों के साथ ठगी कर रहा था।

Rajasthan : 2 दिन में 4 साल की 2 बेटी बोरवेल में गिरी, एक को 'जुगाड़' से बचाया, दूसरी की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Haryana Most wanted Baba arrested From Dulrasar Village Of Rajasthan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X