• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान के हनुमानगढ़ कलेक्ट्रेट के सामने फांसी पर लटका मिला किसान, वजह चौंकाने वाली

By जसविंदर सिंह
|

Hanumangarh News in Hindi, हनुमानगढ़। राजस्थान में कर्ज से परेशान एक किसान के जान देने का मामला सामने आया है। किसान ने हनुमानगढ़ जिला कलेक्ट्रेट के सामने सोमवार रात को फांसी लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस की शुरुआती जांच में मृतक सुरजाराम (48) किकरालिया गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। फिलहाल उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

Hanumangarh farmer found Hanged front of District Collector Office

जानकारी के अनुसार सुरजाराम पर एक बैंक का साढ़े सात लाख रुपए का कर्ज था, जिसे माफ करवाने के लिए वह कई दिनों से चक्कर काट रहा था। घटना की जानकारी मिलने पर जंक्शन पुलिस के एएसआई केसर सिंह मौके पर पहुंचे।

शव को मोर्चरी में रखवाया गया है। परिजनों के पहुंचने के बाद ही शव पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। मृतक के पास से आधार कार्ड मिला है। जिससे उसकी पहचान कर परिजनों को सूचना दी गई। माना जा रहा है कि किसान ने मध्यरात्रि में कलेक्ट्रेट पहुंचकर फांसी लगाकर आत्महत्या की।

हनुमानगढ़ एसपी कालूराम रावत ने बताया कि परिवार की शिकायत पर धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज कर किया है और पुलिस इसकी जांच कर रही है, क्योंकि मामला कलेक्टर परिसर का है। वहीं इस मामले में हनुमानगढ़ के जिला कलेक्टर जाकिर हुसैन में बताया कि मृतक सुरजाराम उनके पास कभी भी कोई शिकायत लेकर नही आया था। पुलिस जांच कर रही है ।

हनुमान बेनीवाल को लेकर आई बड़ी खबर, मतगणना से पहले दिल्ली रवाना, जानिए वजह

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hanumangarh farmer found Hanged front of District Collector Office
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X