• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भरतपुर आरटीओ फ़्लिंग टीम के गार्ड को ट्रक ने कुचला, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

|

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर के सेवर पुलिस थाना इलाके में जयपुर आगरा नेशनल हाईवे पर वाहनों की चेकिंग कर रहे आरटीओ फ़्लिंग टीम के गार्ड को एक ट्रक ने कुचल दिया और यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। गार्ड को भरतपुर जिला अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं, ट्रक चालक फरार हो गया मगर ट्रक को जप्त कर लिया गया है।

Guard of Bharatpur RTO Fling team crushed by truck, CCTV camera captured in an incident

बता दें मृतक की पहचान लोकेन्द्र सिंह के रूप में हुई है, जो आरटीओ फ़्लिंग टीम में तैनात था और नेशनल हाईवे पर वाहनों की चेकिंग के लिए टीम के साथ काम कर रहा था। तभी वह एक ट्रक को चेकिंग के लिए रोकने की कोशिश कर रहा था। तभी तेज गति से आ रहे ट्रक उसे कुचलता हुआ चला गया।

राजस्थान का फलौदी देश का दूसरा सबसे गर्म शहर, 13 जिलों में तापमान 40 डिग्री पारराजस्थान का फलौदी देश का दूसरा सबसे गर्म शहर, 13 जिलों में तापमान 40 डिग्री पार

भरतपुर जिला परिवहन अधिकारी सुधीर बंसल के अनुसार फ़्लिंग टीम में तैनात गार्ड की सड़क हादसे में मौत हो गई है और इसकी जांच की जा रही है। वहीं ट्रक को जप्त कर लिया गया है। भरतपुर पुलिस के अनुसार सड़क हादसे में गार्ड की मौत हो गई है, जिसके शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है और जांच जारी है।

English summary
Guard of Bharatpur RTO Fling team crushed by truck, CCTV camera captured in an incident
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X