• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Churu : राजस्थान के गांव महारावणसर के जोहड़ के पानी में डूबे 4 बच्चे, बुझ गए 3 सगे भाइयों के घर के चिराग

|

चूरू, 11 मई। राजस्थान के चूरू जिले के भालेरी पुलिस थाना इलाके के गांव महारावणसर में जोहड़ में डूबने से चार मासूमों की मौत हो गई। चारों बच्चे एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं। उनकी उम्र 8 से 15 साल है। मौके पर पहुंची भालेरी थाना पुलिस ने चारों बच्चों के शवों को जोहड़ से बाहर निकलवाकर घटनास्थल पर ही पोस्टमार्टम करवाया। भालेरी पुलिस के मुताबिक गांव महरावणसर से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर पंचायत समिति द्वारा जोहड़ का निर्माण करवाया जा रहा है। इस निर्माणाधीन जोहड़ में 8 फीट के करीब पानी भरा हुआ था।

Four children die after drowning in Johar in Churu village Maharawansar

चारों बच्चे जोहड़ में पानी लाने के लिए गये थे, जहां एक बच्चे का पांव फिसलने से वह जोहड़ में गिर गया। उसे बचाने के लिए दूसरे बच्चे भी जोहड़ में उतर गए और चारों की पानी में डूबने से मौत हो गई। मृतकों की शिनाख्त 12 साल के अंकित पुत्र रामलाल जाट, 11 साल के विकास पुत्र चन्द्रराम, 8 साल के प्रवीण पुत्र कानाराम और 15 साल के जगदीश पुत्र ओमप्रकाश के रूप में हुई है।

SIKAR : 5 घंटे तक कोई मददगार नहीं आया तो तहसीलदार रजनी यादव ने किया महिला का अंतिम संस्कारSIKAR : 5 घंटे तक कोई मददगार नहीं आया तो तहसीलदार रजनी यादव ने किया महिला का अंतिम संस्कार

इनमें विकास, प्रवीण और जगदीश तीन सगे भाइयों के बेटे थे जबकि अंकित बहन का लड़का था, जो केलडिया गांव से महरावणसर आया हुआ था। घटना की सूचना के बाद एएसपी योगेंद्र फौजदार, भालेरी थानाधिकारी केदारमल मौके पर पहुंचे। जहां चारों बच्चों के शवों को जोहड़ से बाहर निकाला गया। पुलिस ने चारों बच्चों के शवों का मौके पर ही पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए।

English summary
Four children die after drowning in Johar in Churu village Maharawansar
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X