• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में बड़ा हादसा, एक ही परिवार के 5 बच्चों की तालाब में डूबकर मौत

|
Google Oneindia News

चित्तौड़गढ़, 05 सितंबर: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के मंगलवाड़ क्षेत्र के पास तालाब में डूबकर 5 बच्चों की मौत हो गई। उदयपुर के आईजी हिंगलाज दान ने बताया, ''एक ही परिवार के 5 बच्चों की मृत्यु का मामला सामने आया है जो बड़ी दुखद घटना है। प्रशासन की तरफ़ से जो भी सहायता है वह तुरंत दी जाएगी।'' जानकारी के मुताबिक, मंगलवाड़ क्षेत्र के आसपास के तालाब बारिश की वजह से भरे हुए हैं। रविवार सुबह करीब 11 बजे आठ बच्चे तालाब पर नहाने गए थे। मंगलवाड़ निवासी भावेश (10) पुत्र नारायण लाल मेघवाल, चंद्रशेखर (12) पुत्र ओम प्रकाश ढोली, सुमित (12) पुत्र भैरूलाल, प्रिंस (8) पुत्र विष्णु और इंदौरा निवासी हरीश (8) पुत्र सत्यनारायण की तालाब में डूबकर मौत हो गई।

five children of one family drowned in pond in chittorgarh in rajasthan

सूचना पर गांव के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने तालाब से पांचों को बाहर निकाला और अस्पताल लेकर गए, जहां डॉ. पंकज कीर ने पांचों को मृत घोषित कर दिया। डूबे हुए पांचों बच्चे आपस में रिश्तेदार थे। जानकारी मिलते ही विधायक ललित ओस्तवाल मौके पर पहुंचे। विधायक ललित ओस्तवाल ने ग्रामीणों को बताया कि वह राज्य सरकार की ओर से मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता दिलाने की कोशिश करेंगे।

राजस्थान चुनाव 2021 : CM अशोक गहलोत के गढ़ में नागौर MP हनुमान बेनीवाल किंग मेकर की भूमिका मेंराजस्थान चुनाव 2021 : CM अशोक गहलोत के गढ़ में नागौर MP हनुमान बेनीवाल किंग मेकर की भूमिका में

English summary
five children of one family drowned in pond in chittorgarh in rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X