• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Jaisalmer : ससुर-बहू की लव स्टोरी में मारा गया हीरालाल, पिता व पत्नी ने करंट लगाकर ली जान

|
Google Oneindia News

जैसलमेर, 13 मई। राजस्थान के सरहदी जिले जैसलमेर के नाचना पुलिस थाना इलाके में 10 दिन पूर्व हुई एक युवक की मौत के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। नाचना डीएसपी पुलिस उपाधीक्षक हुकमाराम विश्नोई ने बताया कि गत 10 दिन पूर्व युवक की हत्या उसके पिता और पत्नी के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग के चलते की गई थी।

छोटे भाई ने थाने में नामजद मुकदमा दर्ज करवाया

छोटे भाई ने थाने में नामजद मुकदमा दर्ज करवाया

मृतक हीरालाल के छोटे भाई ने थाने में नामजद मुकदमा दर्ज करवाया था। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस द्वारा किए गए अनुसंधान के दौरान मृतक की पत्नी से पूछताछ की तो उसने अपने ससुर मुकेश कुमार के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करना स्वीकार किया।

साथ ही आए दिन झगड़ा करता था पति

साथ ही आए दिन झगड़ा करता था पति

मृतक की पत्नी से पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि उसका पति कोई काम नहीं करता था और शराबी था। साथ ही आए दिन झगड़ा करता था। इस कारण उसके अपने ससुर के साथ लम्बे समय से अवैध संबंध स्थापित हो गए। इसके बाद मृतक पत्नी ने ससुर के कहने पर अपने पति को रात को नींबू की शिकंजी में नींद की गोलियां मिला कर दी, जिससे वह गहरी नींद में सो गया और उसके बाद ससुर व बहू ने मिलकर हीरालाल को करंट देकर मार दिया।

Pankaj Chaudhary : जानिए कौन हैं IPS पंकज चौधरी, पत्नी की वजह से क्यों हुए थे बर्खास्त?Pankaj Chaudhary : जानिए कौन हैं IPS पंकज चौधरी, पत्नी की वजह से क्यों हुए थे बर्खास्त?

पोस्टमार्टम करवाने से किया था मना

पोस्टमार्टम करवाने से किया था मना

गौरतलब है कि हत्या के बाद मृतक के शरीर पर कई चोटें होने के बावजूद भी परिवारजनों द्वारा पोस्टमार्टम व पुलिस कार्रवाई करवाने से इंकार करने तथा अन्य परिस्थिति साक्ष्यों से हत्या के दोनों मुल्जिमों के विरूद्ध कार्रवाई कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

English summary
Father-in-law and daughter-in-law murdered Hiralal in Nachna Jaisalmer
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X