• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान में सरपंच चुनाव से पहले रुपए देने और हार के बाद रुपए वापस मांगने के वीडियो हो रहे वायरल

|

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर जिले में प्रथम चरण का चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न हो चुका है। सरपंच और उप सरपंच भी बन चुके हैं, लेकिन कई प्रत्याशियों और समर्थकों द्वारा लाखों रुपए बांटने के बाद भी जीत नहीं मिल पाई तो अब रुपए वापस मांगने का सिलसिला शुरू हो गया है।

dholpur sarpanch candidate viral viral after election result

ऐसे में धौलपुर पंचायत समिति की ग्राम पंचायत पचगांव के दो वीडियो सोशल मीडिया वायरल हुए हैं। जिसमें चुनाव हारने के बाद महिला प्रत्याशी अपने परिजनों के साथ दलाल के पास पहुंची और वोट खरीदने के लिए दिए गए रुपए वापस मांगने लगी।

सरपंच चुनाव 2020 : राजस्थान में वोटरों को रुपए बांटते प्रत्याशियों के ये दो वीडियो हो रहे वायरलसरपंच चुनाव 2020 : राजस्थान में वोटरों को रुपए बांटते प्रत्याशियों के ये दो वीडियो हो रहे वायरल

रुपए को लेकर महिला प्रत्याशी और उसके परिजनों की दलाल से काफी कहासुनी भी हुई। वायरल हुए दो वीडियो में महिला प्रत्याशी ने आरोप लगाते हुए एक दलाल को 4 लाख रुपए देने की बात कही है। वहीं, दलाल द्वारा 3 लाख रुपए दिए जाने की बात कही जा रही है।

साथ ही एक वोटर को 2 हजार रुपए देने की बात कही है। इसी दौरान रुपए लेकर वोट देने वालों की लिस्ट भी मांगी जा रही है। वायरल हुए वीडियो में जिला निर्वाचन अधिकारी राकेश कुमार जायसवाल ने एसडीएम को जांच अधिकारी नियुक्त कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

English summary
dholpur sarpanch candidate viral viral after election result
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X