• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जिस बेटी को मृत मानकर परिजनों ने किया अंतिम संस्कार, कई दिन बाद वो प्रेमी के साथ समोसे बेचते मिली

|
Google Oneindia News

धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर जिले के राजाखेड़ा क्षेत्र में जिस बेटी के शव की शिनाख्त कर परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया, उसे पुलिस ने महाराष्ट्र के नासिक जिले के घोटी थाना इलाके में प्रेमी के साथ समोसा-कचौरी बेचते पकड़ा है।

Daughter was cremated by family, she was found selling samosas with lover

पुलिस के अनुसार बाह (यूपी) में अपने मामा के पास रह रही एक किशोरी नौ जुलाई 2019 को लापता हो गई थी। किशोरी के पिता ने 11 जुलाई को पुलिस थाने में बाह के टिंकू के खिलाफ उसके ​अपहरण का मामला दर्ज करवाया था। इस बीच 13 जुलाई को खेत में एक किशोरी का गला कटा शव मिला था। शव की शिनाख्त राजाखेड़ा थाना क्षेत्र निवासी एक शख्स ने अपनी बेटी के रूप में की और शव का अंतिम संस्कार कर दिया। किशोरी के पिता ने टिंकू के खिलाफ पुत्री की हत्या का मामला भी दर्ज करवा दिया।

उधर, आरोपी टिंकू की तलाश में पुलिस महाराष्ट्र के नासिक पहुंची तो नासिक के घोटी थाना इलाके से टिंकू पकड़ा गया और उसके साथ वह किशोरी भी थी, जिसे वह भगाकर लाया था। दोनों के बीच प्रेम संबंध थे और वे वहां पर कचौरी-समोसा बेचकर गुजारा कर रहे थे। बीते रविवार को पुलिस दोनों को धौलपुर लेकर आई और उन्हें परिजनों को सौंप दिया। इस मामले में थानाधिकारी राजाखेड़ा हरिनारायण मीना का कहना है कि 13 जुलाई को मिले शव की शिनाख्त नए सिरे से की जाएगी और उसकी मौत की गुत्थी सुलझाएंगे।

<strong>VIDEO : पाकिस्तान की 'नौटंकी' के बाद थार एक्सप्रेस ने पार किया बॉर्डर, 228 यात्रियों को लेकर लौटेगी भारत </strong>VIDEO : पाकिस्तान की 'नौटंकी' के बाद थार एक्सप्रेस ने पार किया बॉर्डर, 228 यात्रियों को लेकर लौटेगी भारत

English summary
Daughter was cremated by family, she was found selling samosas with lover
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X