• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

धौलपुर : साले की हत्या के लिए जीजा ने डकैतों को दी पांच लाख की सुपारी

|

धौलपुर। राजस्थान में बढ़ रहे अपराधों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है। आए दिन कही ना कहीं से हत्या, डकैती, लूट या अपहरण की खबर सामने आती रहती है तो वहीं पुलिस भी लगातार काम कर रही है। बता दें कि 6 जनवरी को एक वारदात हुई थी जिसमें दो बदमाशों ने होटल संचालक को गोली मारकर हत्या का प्रयास किया था। पुलिस ने इस मामले को सुलझाते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है, लेकिन इसी में एक नए पहलु के खुलने की भी आंशका जताई जा रही है।

    धौलपुर : साले की हत्या के लिए जीजा ने डकैतों को दी पांच लाख की सुपारी

    Dhaulpur: Jija gives five lakh supari to dacoits for killing brother-in-law

    बता दें कि धौलपुर शहर के निहालगंज थाना इलाके में 8 जनवरी 2021 को जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय के सामने आशीर्वाद होटल संचालक पर दो नकाबपोश बदमाशों ने गोली चलाई थी, लेकिन जब छानबीन की गई तो सामने आया कि होटल संचालक रजत मित्तल के जीजा अनूप सिंघल ने ही कुख्यात दस्यु मुकेश ठाकुर गैंग से मिलकर 5 लाख की सुपारी साले की हत्या करने की दी थी। पुलिस ने गहन अनुसंधान कर तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर डकैत मुकेश ठाकुर बैंक के सक्रिय सदस्य पांच हजार के इनामी बदमाश हरीविलास और जीजा अनूप सिंघल को गिरफ्तार किया हैा।

    धौलपुर एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया 8 जनवरी 2021 को जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय के सामने आशीर्वाद होटल संचालक रजत मित्तल रिसेप्शन पर बैठा हुआ था। दोपहर के समय दो नकाबपोश बदमाश होटल के अंदर घुसकर रिसेप्शन पर पहुंच गए। एक बदमाश ने तमंचा निकालकर रजत के सीने में गोली मारी थी। लेकिन गोली रजत मित्तल के कंधे से थोड़ा नीचे लगी थी।

    Petrol Price Hike : पेट्रोल का सबसे पहला 'शतक' राजस्थान के Sri Ganganagar में ही क्यों लगा, जानिए वजह?Petrol Price Hike : पेट्रोल का सबसे पहला 'शतक' राजस्थान के Sri Ganganagar में ही क्यों लगा, जानिए वजह?

    प्रकरण में पुलिस द्वारा घटनास्थल का मौका मुआयना कर सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर बारीकी से जांच पड़ताल की गई। उन्होंने बताया इस घटना की शक की सुई रजत मित्तल की बहन की अपने पति अनूप सिंघल पर गई थी। पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर पूछताछ के लिए पीड़ित रजत मित्तल के जीजा अनूप सिंगल को बुलाया गया। लेकिन वारदात के सटीक सबूत नहीं मिलने पर छोड़ दिया गया। उन्होंने बताया घटना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती साबित हो रही थी। शहर के व्यापारी वर्ग में भी पुलिस की कार्यशैली को लेकर आक्रोश भड़क रहा था।

    पुलिस के अनुसार अनूप सिंगल अपने साले रजत मित्तल की हत्या करवाना चाहता था। आरोपित अनूप सिंघल ने अपने साले की हत्या कराने के लिए कुख्यात दस्यु डकैत मुकेश ठाकुर गैंग से संपर्क स्थापित किया। आरोपित अनूप सिंघल ने डकैत मुकेश ठाकुर गैंग को रजत मित्तल की हत्या कराने के लिए 5 लाख रुपये की सुपारी दे डाली।

    आरोपित ने कुछ रकम एडवांस के तौर पर बदमाशों को दे दी। शेष बची रकम को देने का सौदा रजत मित्तल की हत्या होने के बाद तय हो गया। उन्होंने बताया सुनियोजित तरीके से 5000 का इनामी बदमाश हरिविलास एवं कल्याण ठाकुर धौलपुर पहुंच गए थे। 8 जनवरी को रजत मित्तल की बहन के न्यायालय में लंबित चल रहे मामले की पेशी थी। अदालत में ही पेशी के दौरान रजत मित्तल की हत्या करने का आरोपियों का प्लान था। लेकिन रजत मित्तल अदालत तक नहीं पहुंच पाया। पुलिस का कहना है कि वारदात में शामिल रहे अन्य बदमाशों को भी शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।

    English summary
    Dhaulpur: Jija gives five lakh supari to dacoits for killing brother-in-law
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X