• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लव स्टोरी में छात्रा ने पहले हाथ की नस काटी, फिर नहर में कूदी, दोनों बार यूं बची जिंदा

By कपिल चीमा
|

Bharatpur News, भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में एक कॉलेज छात्रा ने सुजान गंगा नहर में कूदकर अपनी जान देने की कोशिश की, लेकिन नहर में नौकायान कर रहे नाविकों ने छात्रा को नहर में कूदते देख लिया था। उन्होंने उसे समय रहते पानी से बाहर निकालकर बचा लिया। फिलहाल छात्रा का जिला आरबीएम अस्पताल में उपचार चल रहा है।

bharatpur girl attempt to suicide in love story

कोतवाली एएसआई हरभान सिंह के अनुसार भरतपुर के कुम्हेर गेट के पास किराए के मकान में रहने वाली छ़ात्रा आरडी गर्ल्स कॉलेज में बीए फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट है। वह गुरुवार दोपहर को साइकिल पर सवार होकर कॉलेज से लौट रही थी। रास्ते में उसने चौबुर्जा के पास अपनी साइकिल को पटक कर सुजान गंगा नहर (Sujan Ganga Nahar Bharatpur) में छलांग लगा दी। नहर में नौकायन कर रहे लोगों ने उसे बचा लिया।

SIKAR : प्रेमी युगल ने खाया जहर, होटल के कमरे में इस हाल में मिले दोनों

पहले काटी हाथ की नस

पुलिस के अनुसार छात्र ने सुसाइड का प्रयास दो बार किया है। नहर में कूदने से पहले उसने अपने हाथ की नस काट ली, मगर उसकी जिंदगी की डोर इतनी लम्बी थी कि वह उसे चाहकर भी नहीं तोड़ सकी। पुलिस ने छात्रों को अस्पताल में भर्ती करवाकर उसके परिजनों को सूचना दी है।

यह हो सकती है वजह

छात्रा द्वारा आत्महत्या का प्रयास किए जाने की पुख्ता वजह सामने नहीं आई है, मगर पुलिस अपनी शुरुआती जांच के आधार पर इसे प्रेम प्रसंग (Bharatpur Love Story) का मामला मान रही है। माना जा रहा है कि छात्रा ने प्रेम में असफल होने के कारण यह कदम उठाया है। छात्रा भरतपुर जिले के डीग थाना क्षेत्र के गांव श्योपुरा की रहने वाली है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
College girl jumped in sujan ganga nahar bharatpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X