• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भीलवाड़ा में CISF के जवान ने AK-47 से खुद को मारी गोली, अगले माह होनी थी शादी

|

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के हनुमान नगर पुलिस थाना इलाके में मंगलवार को सीआईएसएफ (CISF) के एक जवान ने AK-47 से खुद को गोली मार ली, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। मृतक जवान बी रंजीत तमिलनाडु के रहने वाले थे। उन्होंने गोली मारकर आत्महत्या क्यों की। इसका अभी पता नहीं चल पाया है। परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। फिलहाल उनका शव टोंक जिले के देवली अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

CISF jawan shot dead AK-47 in Bhilwara, to be married next month

भीलवाड़ा की हनुमाननगर पुलिस ने बताया कि बी रंजीत सीआईएसएफ की नवीं रिजर्व बटालियन में कार्यरत थे। 21 फरवरी को उनकी शादी होने वाली थी। वे मंगलवार सुबह करीब 5 बजे सीआईएसएफ परिसर के गेट नंबर 2 पर ड्यूटी कर रहे थे। उनके पास एके-47 थी। सुबह करीब 5 बजे उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर स्थानीय हनुमाननगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना करके शव को वहां से उठवाया और देवली अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

मीडिया से बातचीत में हनुमान नगर थाना प्रभारी मोहम्मद इमरान ने बताया कि बी रंजित 14 दिसंबर को ही छुट्टी खत्म कर अपने घर से ड्यूटी पर लौटा था। 21 फरवरी को उसकी शादी होने वाली थी। आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

युवक ने कुत्ता घुमाने की बात पर किया जयपुर SDM की बहन का मर्डर, वाट्सएप DP नहीं ​बदलने पर चला पता

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
CISF jawan shot dead AK-47 in Bhilwara, to be married next month
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X