• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Churu : राजगढ़ एसएचओ ने एसपी-परिजनों के नाम लिखे थे 2 सुसाइड नोट, जानिए दोनों में क्या-क्या कहा?

|

चूरू। 'मैं बुजदिल नहीं था बस तनाव नहीं झेल पाया', ये बात राजगढ़ एसएचओ विष्णुदत्त बिश्नोई ने अपने सुसाइड नोट में लिखी थी। विष्णुदत्त बिश्नोई ने दो सुसाइड नोट छोड़े थे, जिसे पुलिस ने अब सार्वजनिक कर दिया है। विष्णुदत्त ने एक सुसाइड नोट अपने माता-पिता के नाम लिखा है तो वहीं दूसरा जिला पुलिस अधीक्षक के नाम लिखा। दोनों ही सुसाइड नोट में विश्नोई अपनी मौत के बाद कई सवाल छोड़ गए हैं। बता दें, राजगढ़ एसएचओ विष्णुदत्त बिश्नोई ने शुक्रवार की रात आत्महत्या की थी।

    Rajasthan: Rajgarh SHO Suicide Case में व्हाट्सएप्प चैट के वायरल होने से आया नया मोड़|वनइंडिया हिंदी
    'मैं बुजदिल नहीं था बस तनाव नहीं झेल पाया'

    'मैं बुजदिल नहीं था बस तनाव नहीं झेल पाया'

    एसपी के नाम लिखे गए नोट में विष्णुदत्त ने कहा, आदरणीय एसपी मेम, माफ करना प्लीज, मेरे चारों तरफ इतना प्रेशर बना दिया गया कि मैं तनाव नहीं झेल पाया। मैंने अंतिम सांस तक मेरा सर्वोत्तम देने का राजस्थान पुलिस को प्रयास किया। निवेदन है किसी को परेशान नहीं किया जाए। मैं बुजदिल नहीं था बस तनाव नहीं झेल पाया। मेरा गुनहगार मैं स्वयं हूं। विष्णु।

    'परम आदरणीय मां-पापा मैं आपका गुनहगार हूं'

    'परम आदरणीय मां-पापा मैं आपका गुनहगार हूं'

    माता-पिता के नाम लिखे गए सुसाइड नोट में विष्णुदत्त ने कहा, परम आदरणीय मां पापा मैं आपका गुनहगार हूं। इस उम्र में दुख देकर जा रहा हूं। उमेश मन्कू और लक्की मेरे पास कोई शब्द नहीं है। आपको बीच मझधार में छोड़ कर जा रहा हूं। पता है यह कायरों का काम है, बहुत कोशिश की खुद को संभालने की पर शायद गुरु महाराज ने इतनी सांसें दी थी। उमेश दोनों बच्चों के लिए मेरा सपना पूरा करना। संदीप भाई पूरे परिवार को संभाल लेना प्लीज, मैं खुद गुनहगार हूं आप सबका।

    न्यायिक जांच की मांग

    न्यायिक जांच की मांग

    बता दें, एसएचओ के सुसाइड के बाद मामले में सियासत गरमा गई है। चूरू विधायक राजेन्द्र राठौड़ ने एक वीडियो जारी कर मामले की न्यायिक जांच की मांग की है। उन्होंने राजगढ़ थानाधिकारी की मौत को पुलिस व्यवस्था पर तमाचा बताया है। राठौड़ ने कहा कि स्थानीय राजनेता उनके ट्रांसफर के लिए झूठी शिकायतें कर रहे थे। उन्होंने मांग की है कि जिन पुलिस अधिकारियों ने बिश्नोई पर दवाब बनाया उनका चेहरा बेनकाब किया जाए। राठौड़ भी धरना स्थल पर पहुंच रहे हैं।

    Rajasthan Police : चूरू के राजगढ़ SHO विष्णु दत्त बिश्नोई का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला, VIDEO

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    churu rajgarh sho vishnu dutt bishnoi two suicide note recovered
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X