• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Rajasthan Camel : दलदल में फंस गया रेगिस्तान का जहाज, फिर यूं चला रेस्क्यू ऑपरेशन, देखें Video

|

प्रतापगढ़ ( राजस्थान), 19 अप्रैल। राजस्थान में ऊंट को चाहे रेगिस्तान का जहाज कहें या रेत का सिकंदर। यह यूं कीचड़ के दलदल में फंस जाएगा किसी ने सोचा भी नहीं होगा। रेगिस्तान का जहाज पानी के दलदल में ऐसा फंसा की घंटों तक वो बाहर निकलने की कोशिश करता रहा, लेकिन वो हिल तक नहीं पाया। कीचड़ में फंसे ऊंट को जब खेत में काम कर रहे लोगों ने देखा तो फिर उसे बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया।

    Rajasthan Camel : दलदल में फंस गया रेगिस्तान का जहाज, फिर यूं चला रेस्क्यू ऑपरेशन, देखें Video

    camel trapped in marsh in Pratapgarh Rajasthan, watch live video

    ऊंट के दलदल में फंसने की ये घटना राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के लोदिया गांव की है, जहां वडोर नदी इलाके में रेगिस्तान का ये जहाज चिकनी मिट्टी के दलदल के गड्ढे में गिर गया और फिर उसके अंदर इस कदर फंस गया। वो जितना निकलने का प्रयास करता उतना ही उसमें फंसता चला जाता। अंत में वो भी थक हार कर उसी कीचड़ में बैठ गया और फिर पूरी रात भूखा प्यासा दलदल में ही फंसा रहा।

    Jhunjhunun : छोटे भाई की मौत की खबर सुनते ही बड़े भाई ने भी छोड़ी दुनिया, एक साथ उठी दोनों की अर्थीJhunjhunun : छोटे भाई की मौत की खबर सुनते ही बड़े भाई ने भी छोड़ी दुनिया, एक साथ उठी दोनों की अर्थी

    रातभर गांव वाले ऊंट को यहां से निकालने की जद्दोजहद करते रहे, लेकिन सफलता नहीं मिली। अगले दिन वन विभाग की टीम भी रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गई। विभाग की टीम ने ग्रामीणों के सहयोग से कड़ी मशक्कत के बाद ऊंट को दलदल से बाहर निकाल लिया।

    English summary
    camel trapped in marsh in Pratapgarh Rajasthan, watch live video
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X