• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लॉकडाउन में हॉस्टल के लिए निकली छात्रा दो दिन से स्कूल की झाड़ियों में छिपी रही, वजह बनी पहेली

|
Google Oneindia News

बूंदी। दो दिन से राजकीय महारानी बालिका विद्यालय बूंदी में छिपकर बैठी बालिका को पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस ने बालिका को कोतवाली लाकर पूछताछ की। बूंदी सिटी कोतवाली के अनुसार छात्रा कल अपने घर से निकलकर होस्टल जाने के लिए बोलकर निकली थी जबकि अभी सभी कॉलेज स्कूल की कोरोना महामारी की बीमारी को लेकर बंद है।

Bundi Girl hidden in Govt maharani girls school for two days

20 मार्च को होस्टल से महारानी स्कूल की सभी छात्राएं अपने घर के लिए निकल गई थी, मगर यह बालिका क्यों झूठ बोल कर घर से निकली। इस बात का पता पुलिस पूछताछ के बाद ही चल सकेगा। बालिका अकेली इतनी बड़ी बिल्डिंग में किस तरह रात गुजारी। यह जांच का विषय है। बालिका की तलाश में स्कूल पहुंची वापस लौटने लगी तो आस-पास के लोगों ने बताया कि उन्हें स्कूल में एक लड़की को घूमते देखा था।

भीलवाड़ा में 3 से 13 अप्रैल तक लगेगा महा कर्फ्यू, जानिए कोरोना के खिलाफ जारी जंग का पूरा अपडेटभीलवाड़ा में 3 से 13 अप्रैल तक लगेगा महा कर्फ्यू, जानिए कोरोना के खिलाफ जारी जंग का पूरा अपडेट

इस पर पुलिस स्कूल के पीछे झाड़ियों की तरफ गई तो वहां कमरे के एक छज्जे पर चुन्नी दिखाई दी। ऐसे में पुलिस ने झाड़ियों में उसकी तलाश शुरू कर दी। सिटी कोतवाली प्रभारी लोकेंद्र पालीवाल ने बताया कि टीम ने झाड़ियों में घुसकर देखा तो वहां टी-शर्ट व जींस में एक कोने में लड़की दीवार पर बैठी दिखाई दी। उसे विश्वास में लेकर पुलिस कोतवाली लेकर आई।

English summary
Bundi Girl hidden in Govt maharani girls school for two days
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X