• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान बॉर्डर पर संदिग्ध युवक को तीन दिन से तलाश के BSF जवान, पाक रेंजर्स के साथ फ्लैग मीटिंग भी

By अशोक शेरा
|
Google Oneindia News

बाड़मेर, 24 मई। बाड़मेर जिले की अंतर्राष्ट्रीय भारत-पाक सीमा पर एक संदिग्ध युवक की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां और पुलिस लगातार पिछले 3 दिन से ग्रामीणों के साथ तलाश कर रही है। जानकारी के अनुसार 21 मई की शाम को एक युवक बस में सवार होकर सीमावर्ती जैसिन्धर स्टेशन गांव पहुंचा था। इसके बाद ग्रामीणों को युवक संदिग्ध लगा तो उससे पूछताछ करने लगे।

Barmer SP

उसने खुद को जोधपुर निवासी बताया और कुछ देर बाद खुद को बिहार का रहने वाला बताने लगा। उसकी गतिविधि संदिग्ध पाए जाने पर ग्रामीणों ने बीएसएफ और गडरा रोड पुलिस को इतला दी जिस पर पुलिस ने पूरी रात सर्च ऑपरेशन किया लेकिन उस युवक का 3 दिन बीत जाने पर भी अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।

बाड़मेर एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना के आधार पर बीएसएफ जवान, सुरक्षा एजेंसियां और पुलिस लगातार उस युवक की तलाश कर रही है। इसको लेकर बीएसएफ के अधिकारियों ने पाक रेंजर्स के साथ दो बार फ्लैग मीटिंग भी की है।

राजस्थान में रेत का बवंडर : 75 KM की रफ्तार से आया तूफान, साथ में बारिश व ओले भी, कोटा में 2 की मौतराजस्थान में रेत का बवंडर : 75 KM की रफ्तार से आया तूफान, साथ में बारिश व ओले भी, कोटा में 2 की मौत

पाकिस्तान की ओर से इस प्रकार के किसी युवक के सीमा पार करने की पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि बाड़मेर पुलिस को भी इस युवक के किसी गुमशुदगी संबंध में कोई रिपोर्ट अभी तक प्राप्त नहीं हुई है, लेकिन बाड़मेर पुलिस युवक की तलाश में अभी भी जुटी है।

Comments
English summary
BSF jawans searching for suspected youth on Rajasthan border for three days
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X