• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

झालावाड़ में जमीन के लिए बहा खून, दो पक्षों में फायरिंग व पथराव, आधा दर्जन लोग घायल

By बलबहादुर सिंह हाड़ा
|
Google Oneindia News

झालावाड़, 19 जून। राजस्थान के झालावाड़ जिले के मनोहरथाना क्षेत्र में शनिवार को जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में फायरिंग हो गई। घटना में 2 लोग गंभीर घायल हो गए, जिन्हें मनोहरथाना चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ रैफर किया गया है। वहीं, दोनों पक्षों में हुए पथराव में आधा दर्जन अन्य महिला एवं पुरुष भी घायल हुए हैं।

Blood shed for land in Jhalawar, firing and stone pelting on two sides,

मनोहरथाना डीएसपी रणवीर सिंह ने बताया कि दांगीपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के गोघड़ी गांव में दो पक्षों में कृषि भूमि की मेड़ को लेकर लंबे समय से विवाद चला आ रहा था। इसी को लेकर आज दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए और एक पक्ष ने 12 बोर की बंदूक से फायरिंग कर दी। दूसरे पक्ष के लोगों ने पथराव किया। फायरिंग में 2 लोग छर्रे लगने से गंभीर घायल हो गए, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद झालावाड़ रेफर किया गया है।

लोकेश कुमार जांगिड़ IAS : मप्र के 'खेमका' को धमकी, 'साधना भाभी का नाम लेकर तुमने मौत को बुलाया है'लोकेश कुमार जांगिड़ IAS : मप्र के 'खेमका' को धमकी, 'साधना भाभी का नाम लेकर तुमने मौत को बुलाया है'

घटनास्थल पर हुए पथराव में आधा दर्जन अन्य महिला व पुरुष के भी घायल हो गए, जिन्हें मनोहरथाना चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं गांव में अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात कर दिया है।

English summary
Blood shed for land in Jhalawar, firing and stone pelting on two sides
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X