• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'राजस्थान में पीएम मोदी के नाम पर ही लड़ा जाएगा अगले साल का चुनाव', वसुंधरा राजे को लगा झटका!

|
Google Oneindia News

जयपुर, मई 21। अगले साल यानि कि 2023 में देश के 9 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। इनमें राजस्थान का महत्वपूर्ण चुनाव भी शामिल है, जहां अभी कांग्रेस पार्टी की सरकार है और बीजेपी यहां सत्ता पर काबिज होने के लिए अभी से पूरा दमखम लगा रही है। इस बीच पार्टी प्रदेश ईकाई के मुखिया सतीश पूनिया की ओर से एक बड़ी घोषणा की गई है। दरअसल, उन्होंने कहा है कि अगले साल होने वाला चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर ही लड़ा जाएगा। उनके इस बयान को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के लिए एक झटका माना जा रहा है।

vasundhara Raje

क्या कहा सतीश पूनिया ने?

NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक, सतीश पूनिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि कभी-कभी चेहरे पेश किए जाते हैं तो कई बार नहीं किए जाते। वहीं बात है राजस्थान के अगले चुनाव की तो बीजेपी पीएम मोदी के नेतृत्व में ही अगला चुनाव लड़ेगी। सतीश पूनिया ने कहा कि यूपी में 2017 का चुनाव योगी आदित्यनाथ के चेहरे पर या उनके नेतृत्व में नहीं लड़ा गया था, लेकिन फिर भी हम वो चुनाव जीत गए।

वसुंधरा राजे नहीं होंगी अगले चुनाव में CM कैंडिडेट?

आपको बता दें कि सतीश पूनिया के बयान को पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के लिए एक झटका माना जा रहा है, जिनको लेकर कहा जाता है कि बीजेपी अगर राजस्थान का अगले साल होने वाला चुनाव जीत जाती है तो वसुंधरा राजे ही राज्य की सीएम होंगी, लेकिन पूनिया के इस बयान ने ऐसी अटकलों को खारिज किया है। सतीश पूनिया ने इस दौरान यह भी कहा कि पार्टी ने राजस्थान के अंदर लीडरशीप की 'अगली पीढ़ी' को तैयार किया है।

ये भी पढ़ें: राजस्थान में बीजेपी के सामने 'धर्मसंकट', पीएम मोदी की वो बात जो वसुंधरा समर्थकों को नहीं आई पसंदये भी पढ़ें: राजस्थान में बीजेपी के सामने 'धर्मसंकट', पीएम मोदी की वो बात जो वसुंधरा समर्थकों को नहीं आई पसंद

Comments
English summary
BJP To Fight Rajasthan Polls In PM Modi's Name, says Satish Poonia
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X