• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान पंचायत चुनाव : SIKAR में भाजपा प्रत्याशी के विजयी जुलूस में कांग्रेस समर्थक युवक की हत्या

|
Google Oneindia News

सीकर। राजस्थान पंचायतीराज चुनाव 2020 में मंगलवार को 21 जिलों के जिला परिषद सदस्य व पंचायत समिति सदस्यों के मतों की गणना की गई। मतगणना के बाद राजस्थान के सीकर जिले की फतेहपुर शेखावाटी पंचायत समिति के गांव बलोद में भाजपा-कांग्रेस समर्थक आपस में भिड़ गए। यहां पर कांग्रेस सर्मथक की हत्या कर दी गई है। आधा दर्जन समर्थक घायल हुए हैं।

गांव बलोद फतेहपुर सीकर राजस्थान में खूनी झड़प

गांव बलोद फतेहपुर सीकर राजस्थान में खूनी झड़प

फतेहपुर सीकर के गांव बलोद में पंचायत समिति सदस्य के चुनाव परिणाम के बाद मामूली कहासुनी से शुरू हुआ विवाद लाठीभाटा जंग में बदल गया, जिसमें एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर डाली गई। मृतक की शिनाख्त गांव बलोद के कन्हैया लाल पुत्र प्यारे लाल के रूप में हुई। कन्हैया लाल बस चालक था। वह कांग्रेस का समर्थक बताया जा रहा है।

 सीकर एसपी गगनदीप सिंगला भी मौके पर

सीकर एसपी गगनदीप सिंगला भी मौके पर

यह घटना विजयी जुलूस के दौरान हुई। सूचना पाकर फतेहपुर व आस-पास के पुलिस थानों से तथा पुलिसलाइन सीकर से अतिरिक्त जाब्ता गांव बलोद भेजा गया है। फिलहाल पूरा बलोद गांव छावनी बना हुआ है। खुद सीकर एसपी गगनदीप सिंगला मौके पर पहुंचे।

 भाजपा प्रत्याशी ने दर्ज की है जीत

भाजपा प्रत्याशी ने दर्ज की है जीत

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यहां पर भाजपा प्रत्याशी ने जीत दर्ज की है। कांग्रेस प्रत्याशी हार गया। शाम को भाजपा प्रत्याशी का विजयी जुलूस निकाला जा रहा था, जो फतेहपुर पंचायत समिति के वार्ड 19 यानी गांव बलोद पहुंचा तो किसी बात को लेकर कांग्रेस और भाजपा समर्थकों के बीच कहासुनी हो गई।

 शव फतेहपुर अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया

शव फतेहपुर अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया

सीकर भाजपा व कांग्रेस समर्थकों के बीच शुरू हुई कहासुनी देखते ही देखते खूनी संघर्ष में बदल गई। भाजपा समर्थक कथित रूप से एक घर में घुस गए। इसके बाद दोनों पार्टियों के समर्थकों के बीच मारपीट शुरू हो गई। लाठी-भाटा चलने लगी। चोट लगने से कन्हैया लाल गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे फतेहपुर के सरकारी अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

Bharat Bandh के दौरान जयपुर में BJP-कांग्रेस कार्यकर्ता भिड़े, राजस्थान पुलिस ने भांजी लाठियांBharat Bandh के दौरान जयपुर में BJP-कांग्रेस कार्यकर्ता भिड़े, राजस्थान पुलिस ने भांजी लाठियां

English summary
Congress supporters murder by BJP supporters in Balod village Sikar Fatehpur Rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X