• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दो बच्चों का गला घोंटकर पति-पत्नी ने भी दी जान, पूरा गांव समझ नहीं पा रहा मौत की वजह

By मोहम्मद दिलशाद खान
|

भीलवाड़ा। वो क्यों दोनों मर गए...। क्यों बच्चों का गला घोंटकर मार दिया...। पूरा परिवार हमेशा खुश रहता था...। किसी से कभी कोई गिल शिकवा नहीं था...। फिर ना जाने क्यों इतना बड़ा और खौफनाक कदम उठा लिया...। पलभर में हंसता-खेलता पूरा परिवार खत्म कर डाला...। इन सारे सवालों के जवाब राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के गांव मालका खेड़ा में किसी को नहीं मिल रहे।

Bhilwara Couple found dead with two Children in room

दरअसल, भीलवाड़ा के गांव मालका खेड़ा में एक ही घर में पति-पत्नी व दो बच्चों के शव मिले हैं। शुक्रवार शाम को रामेश्‍वर अपने बेटे सुरेश माली के घर गई तब घटना का पता चला। माण्‍डल थाना प्रभारी गजेन्‍द्र सिंह नरूका ने बताया कि मालका खेडा ग्राम से शुक्रवार को सूचना मिली कि कमरे में एक ही परिवार के चार लोगों के शव पड़े हैं। मौके पर पहुंचकर जांच की गयी तो सामने आया कि सुरेश माली और उसकी पत्नी रतनी ने पहले अपनी 5 वर्षीय पुत्री पायल और 2 वर्षीय पुत्र योगेश को गला घोंटकर मार दिया और फिर सुरेश व रतनी ने फांसी लगाकर जान दे दी। शुरुआती जांच में मामला बच्चो की हत्या व दम्पती की आत्महत्या का लग रहा है, मगर इसकी वजह का पता नहीं चल पाया है।

एक साथ हुआ चारों का अंतिम संस्कार

शुक्रवार रात को पुलिस ने पति पत्नी व बच्चों के शव सरकारी अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाए। शनिवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए। दोपहर को एक साथ एक ही चिता पर चारों का अंतिम संस्कार किया गया। गांव में चारों की अर्थियां उठी तो पूरे गांव के लोगों की आंख में आंसू आ गए।

कर्ज में डूबे पिता ने शहर छोड़ा, 18 साल बाद लौटे उसी के बेटे ने लोगों को बुला-बुलाकर चुकाए 55 लाख रुपए

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bhilwara Couple found dead with two Children in room
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X