• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लिव इन रिलेशनशिप में एक कॉल ने ले ली प्रेमिका की जान, प्रेमी चाहकर भी नहीं बचा पाया उसे

|

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में लिव इन रिलेशन में रह रही एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ हुए झगड़े में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना उस समय हुई जब प्रेमी व प्रेमिका के बीच झगड़ा हो रहा था और उसने अचानक कमरे में घुसकर फांसी लगा ली। इस पर प्रेमी ने तुरंत पुलिस थाने में सूचना दी और इसके बाद कमरे का गेट गैस कटर से काटकर खोला गया, मगर तब तक उसके सांसों की डोर टूट चुकी थी।

Bharatpur Women Death due to a Call and she was in Live in relationship

जानकारी के अनुसार, भरतपुर कोतवाली क्षेत्र में जैन मंदिर के पास 28 वर्षीय महिला मंजू देवी अपने पति से तलाक के बाद दो बच्चों को लेकर किराये के मकान में रह रही थी। वह बिजलीघर चौराहे स्थित रिलायंस मॉल में काम करती थी, जहां उसकी दोस्ती सहकर्मी यतीश प्रजापत से हो गयी और दोनों दिसंबर 2017 से लिव इन रिलेशन में रहने लगे।

गुरुवार को मंजू देवी ने पहले अपने बच्चों को स्कूल भेजा और फिर खुद भी तैयार होकर जॉब पर आ गई। यहां उसके पास किसी का फ़ोन आया तो प्रेमी और उसके बीच उस फोन कॉल को लेकर विवाद हो गया। मंजू मॉल छोड़कर अपने कमरे पर चली गयी और प्रेमी भी उसके साथ लड़ते हुए चला आया। कमरे पर दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ। तभी वह कमरे के अंदर दरवाजा बंद कर घुस गयी और फांसी लगा ली।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा काटकर उसको जिला आरबीएम अस्पताल लेकर पहुंची, जहाँ चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी शादी अलवर के कठूमर निवासी फूल सिंह के साथ हुई थी, लेकिन कुछ वर्षों बाद ही दोनों के बीच तलाक हो गया था।

<strong>समझौता एक्सप्रेस के बाद थार एक्सप्रेस पर भी पड़ा धारा 370 हटाने का असर, सिर्फ इतने यात्री गए पाकिस्तान</strong>समझौता एक्सप्रेस के बाद थार एक्सप्रेस पर भी पड़ा धारा 370 हटाने का असर, सिर्फ इतने यात्री गए पाकिस्तान

English summary
Bharatpur Women Death due to a Call and she was in Live in relationship
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X