• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

किसी और से इश्क लड़ा रही पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को करंट देकर मारा

By दुर्गसिंह राजपुरोहित
|

बाड़मेर। राजस्थान बाड़मेर जिले के चौहटन पुलिस थाना इलाके के दीनगढ़ में 35 वर्षीय व्यक्ति की हत्या का चौंका देने वाले मामले का खुलासा हुआ है। हत्या की इस वारदात को शादी के बाद किसी और से इश्क लड़ा पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर अंजाम दिया है। पत्नी व उसके प्रेमी ने करंट लगाकर व्यक्ति की जान ली है।

मृतक के भाई ने दर्ज करवाई रिपोर्ट

मृतक के भाई ने दर्ज करवाई रिपोर्ट

सोमवार को मामले का खुलासा करते हुए बाड़मेर पुलिस ने बताया कि मृतक के भाई की रिपोर्ट पर पत्नी व उसके ​प्रेमी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। बाड़मेर पुलिस के अनुसार दीनगढ़ के तोगाराम ने रिपोर्ट दी कि 14 जून को उसका भाई मानाराम घर पर सो रहा था।

 पत्नी ने फोन करके दी जानकारी

पत्नी ने फोन करके दी जानकारी

15 जून को मानाराम की पत्नी पप्पू देवी ने उसे फोन पर बताया कि मानाराम कोई बातचीत नहीं कर रहा। परिवार के सदस्य उसके घर पहुंचे तो देखा कि मानाराम के एक पैर से खून निकल रहा था। पप्पू देवी ने उनको बताया कि मानाराम को बिजली का झटका लग गया। उसी कारण पैर से खून निकल रहा है।

 12 दिन बाद हुआ खुलासा

12 दिन बाद हुआ खुलासा

परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मानाराम की मौत के 12 दिन बाद मृतक के पिता और परिवार के अन्य लोगों ने उसकी पत्नी पप्पू देवी से पूछताछ की। पहले तो वह गुमराह करती रही फिर राज खुलने के डर से सच उगल दिया।

 पति को पता चल गया था प्रेम प्रसंग

पति को पता चल गया था प्रेम प्रसंग

उसने परिजनों को बताया कि हनुमानाराम से उसके प्रेम संबंध हैं। जिसके बारे में पति मानाराम को पता चल गया था। इसलिए उसने हनुमानाराम के साथ मिलकर पति की हत्या की योजना बनाई। योजनानुसार पहले तो मानाराम को नींद की गोलियां देकर सुला दिया। फिर उसके पैर की अंगुलियों से बिजली का तार बांध दिया, जिससे उसकी करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस के सामने पप्पू देवी के प्रेमी हनुमानाराम ने भी अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Barmer Wife killed her husband by electric current Due to Extra marital Affair
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X