• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बाड़मेर : बहू से तंग आकर सास-ससूर ने दी जान, इस हाल में पड़े मिले दोनों के शव

|
Google Oneindia News

बाड़मेर, 28 जुलाई। पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले में सामूहिक आत्महत्या करने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब ताजा मामले में 60 साल के बुजुर्ग दंपति ने जहर खाकर जान दे दी।

Barmer: Fed up with daughter-in-law, elderly couple gave their lives
बाड़मेर पुलिस की अब तक की जांच में सामने आया है कि बहू लगातार मुकदमों के लिए परेशान कर रही थी और इसी से आहत होकर दोनों ने आत्महत्या कर ली। बेटे ने अपनी ही पत्नी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस को रिपोर्ट पेश की है।

बता दें कि बाड़मेर जिले के नागाणा थाना क्षेत्र के भुरटिया गांव से पुलिस को सूचना मिली कि ढाणी में दंपति ने जहर खा लिया है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि दोनों की लाश घर के अंदर पड़ी थी।

Rajasthan : पिता की मौत के बाद 8 साल की बेटी के सिर पर बांधी पगड़ी, कोई नहीं रोक पाया आंसूRajasthan : पिता की मौत के बाद 8 साल की बेटी के सिर पर बांधी पगड़ी, कोई नहीं रोक पाया आंसू

मृतक दंपति के बेटे हर मेहद्र चौधरी ने बताया कि उसकी पत्नी गवरी दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करवाकर बार-बार परेशान कर रही थी। उसे व उसके पिता राजेन्द्र कुमार व चंपा देवी पर मुकदमे करवा रखे हैं। सोमवार को उसके माता-पिता कोर्ट में शपथ पत्र पेपर खरीदने आए थे।

इस दौरान बेटे की पत्नी गवरी भी कोर्ट पहुंच गई और उसने बुजुर्ग के साथ धक्का-मुक्की कर 2 लाख रुपए छीन लिए जिसके बाद बुजुर्ग दंपत्ति ने भागकर जान बचाई और अपने गांव भुरटिया जाकर शाम को बेटे हरेंद्र पाल को पूरी घटना बताई।

इसी घटना से तंग आकर दोनों ने विषाक्त पदार्थ पीकर आत्महत्या कर ली। जब दूसरे दिन बेटा बालोतरा से भुरटिया स्थित अपने घर पहुंचा तो उसके माता-पिता के घर में शव पड़े नजर आए। इसके बाद नागाणा थाना पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने दोनों के शवों को मेडिकल कॉलेज के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है।

English summary
Barmer: Fed up with daughter-in-law, elderly couple gave their lives
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X