• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Rajasthan : DSP के बाद अब ASI का बना डर्टी VIDEO, वायरल ऑडियो में बोली महिला-चुपके से किया रिकॉर्ड

|
Google Oneindia News

बाड़मेर, 14 सितम्बर। राजस्थान पुलिस की छवि पर दाग लगने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अजमेर जिले के ब्यावर में सीओ रहे हीरालाल सैनी और जयपुर ​कमिश्नरेट की महिला कांस्टेबल का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद अब राजस्थान पुलिस के ही एक अन्य अफसर पर गंभीर आरोप लगे हैं, जिसका कथित दो ऑडियो भी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

चौहटन डीएसपी को सौंपी जांच

चौहटन डीएसपी को सौंपी जांच

यह मामला राजस्थान के सरहदी जिले बाड़मेर का है। बाड़मेर की जिले के चौहटन पुलिस थाना इलाके की एक महिला ने एएसआई पर रेप का आरोप लगाया है। मामला बाड़मेर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा तक पहुंच गया है। आनंद शर्मा ने तुरंत प्रभाव से प्रकरण की जांच डीएसपी नारायण सिंह को सौंपी है।

बाड़मेर एसपी बोले-महिला के बयान लिए जाएंगे

बाड़मेर एसपी बोले-महिला के बयान लिए जाएंगे

बाड़मेर एसपी आनंद शर्मा कहते हैं कि आज एक महिला का ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे आरोप लगा रही है कि बाड़मेर पुलिस में कार्यरत एक एएसआई ने उनके साथ रेप किया। इसके अलावा ऑडियो में कोई और बात नहीं है। बाड़मेर पुलिस आनंद शर्मा के अनुसार महिला के बयान लिए जाएंगे और उनके पास इस आरोप से संबंधित जो भी सबूत हैं वो जुटाएंगे। जांच रिपोर्ट व सबूत के आधार पर ही प्रकरण में आगामी कार्रवाई की जाएगी।

क्या है बाड़मेर की महिला के वायरल ऑडियो में?

क्या है बाड़मेर की महिला के वायरल ऑडियो में?

महिला शुरुआत में एएसआई का नाम लेते हुए कहती हैं कि वे बाड़मेर जिले के चौहटन पुलिस थाने में थानेदार लगे हुए हैं। थाने में ही ऐसे ऐसे काम हो रहे हैं तो बाहर तो होने ही है। मुझे ससुराल व पीहर वालों का सपोर्ट नहीं है। सिर्फ सरकार सपोर्ट है। पति व बच्चे हरियाणा रहते हैं।

RPS Hiralal Saini : राजस्थान DSP-कांस्टेबल के बीच 5 साल से थे संबंध, बन गए 50 से ज्यादा डर्टी VIDEORPS Hiralal Saini : राजस्थान DSP-कांस्टेबल के बीच 5 साल से थे संबंध, बन गए 50 से ज्यादा डर्टी VIDEO

बीते सात माह से थानेदार उसे बुरी नजर से देखता आ रहा है। छह माह पूर्व चार बजे थानेदार मेरे घर पर आए और मेरे साथ जबरदस्ती गलत काम किया। इसलिए मैंने मोबाइल का वीडियो चालू करके रख दिया। मेरे पास पूरा वीडियो है।

महिला ने दूसरे ऑडियो में क्या कहा?

महिला ने दूसरे ऑडियो में क्या कहा?

महिला अपने दूसरे वीडियो में चौहटन थाने के एएसआई पर आरोप लगा रही है कि उसके साथ घर के अलावा पुलिस थाने में भी गलत काम किया गया। बच्चे व पति हरियाणा रहते हैं। अकेली रहती हूं। गरीब हूं। मेरे साथ गलत काम हुआ, जिसका ऑडियो व वीडियो भी है मेरे पास। बाड़मेर एसपी को मामले में कार्रवाई करनी चाहिए।

English summary
Barmer Chauhtan ASI audio viral After video of Rajasthan Police DSP and Constable
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X