• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Banswara : कौन हैं निर्दलीय MLA Ramila Khadiya जो हेड कांस्टेबल को थप्पड़ मारने के मामले में फंसीं?

|
Google Oneindia News

बांसवाड़ा, 15 जून। राजस्थान में थप्पड़कांड की गूंज हैं। आरोप है ​कि निर्दलीय विधायक रमीला खड़िया ने हेड कांस्टेबल के थप्पड़ जड़ दिया। वहीं, हेड कांस्टेबल पर मारपीट व रुपए मांगने के आरोप लगाए गए हैं। दोनों की ओर क्रोस मुकदमे दर्ज करवाए गए हैं।

रमीला खड़िया MLA कुशलगढ़, बांसवाड़ा

रमीला खड़िया MLA कुशलगढ़, बांसवाड़ा

पूरा मामला राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ का है। यहां से रमीला खड़िया निर्दलीय विधायक हैं। हेड कांस्टेबल महेंद्रनाथ ने बाइक सवार सुनील बारिया, विधायक रमीला खड़िया व पांच समर्थकों के खिलाफ मारपीट व राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज करवाया है। वहीं, विधायक के रिश्तेदार सुनील बारिया ने भी महेंद्रनाथ व चार अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ क्रोस केस दर्ज करवाया है। पूरे मामले की जांच सीआईडीसीडी को सौंपी गई है।

 पुलिसकर्मियों पर आरोप

पुलिसकर्मियों पर आरोप

बता दें कि हेड कांस्टेबल महेंद्रनाथ ने रिपोर्ट में कहा कि नाकेबंदी के दौरान बाइक सवार सुनील को रोका था। उसने कॉलर पकड़ी और वर्दी उतारने की धमकी की। उसने कॉल करके विधायक रमीला समेत अन्य लोगों को मौके पर बुला लिया। विधायक ने धमकाते हुए थप्पड़ मार दिया।

 एमएलए ने खारिज किए आरोप

एमएलए ने खारिज किए आरोप

उधर, बाइक सवार सुनील ने रिपोर्ट दी कि बीमार नाना को दवा देकर लौट रहा था। नाकाबंदी पर हेड कांस्टेबल और अन्य पुलिसकर्मियों ने गोली गलौच और मारपीट की। विधायक रमीला ने हेड कांस्टेबल के थप्पड़ मारने के आरोप को खारिज किया है।

राजस्थान के BJP-कांग्रेस के नेताओं में Twitter पर सियासी वार, देखें गर्ग, राठौड़, साेलंकी का शायराना अंदाजराजस्थान के BJP-कांग्रेस के नेताओं में Twitter पर सियासी वार, देखें गर्ग, राठौड़, साेलंकी का शायराना अंदाज

 विधायक रमीला खड़िया की जीवनी

विधायक रमीला खड़िया की जीवनी

बता दें कि रमीला खड़िया ने राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 में बांसवाड़ा जिले की कुशलगढ़ विधानसभा सीट से भाजपा के भीमा भाई को 18 हजार 950 वोटों से हराकर निर्दलीय विधायक चुनी गई थीं। दो साल पहले विधायक रमीला के बेटे का कथित बाल विवाह भी काफी सुर्खियों में रहा था। 49 वर्षीय विधायक रमीला दसवीं तक पढ़ी लिखी हैं।

English summary
Banswara Kushalgarh MLA Ramila Khadia Head Constable Mahendranath slapping Case
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X