यौन उत्पीड़न मामला: राजस्थान हाईकोर्ट ने कहा- आसाराम को जेल में ही सुनाया जाएगा फैसला

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

जोधपुर (राजस्थान)। आसाराम के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले में 25 अप्रैल को फैसला सुनाया जाएगा। इस बीच राजस्थान हाईकोर्ट ने साफ कर दिया है कि आसाराम के खिलाफ मामले की सुनवाई जोधपुर जेल में ही होगी। जेल में कोर्ट लगाई जाएगी और आसाराम के खिलाफ फैसला सुनाया जाएगा। दरअसल पुलिस ने राजस्थान हाईकोर्ट में याचिका दायर करके कहा था कि फैसले के समय अगर आसाराम को कोर्ट में पेश किया गया तो पंचकूला (राम रहीम मामले) जैसे हालात पैदा हो सकते हैं। पुलिस की याचिका पर कोर्ट ने फैसला देते हुए कहा कि हालात के मद्देनजर आसाराम को जेल में रखते हुए ही फैसला सुनाया जाएगा।

हाईकोर्ट ने कहा- आसाराम को जेल में ही सुनाया जाएगा फैसला

यौन उत्पीड़न मामले में आसाराम के खिलाफ फैसले को लेकर सुनवाई से पहले पुलिस ने याचिका में दायर करते हुए कहा था कि आसाराम के समर्थक बड़ी संख्या में जोधपुर आ सकते हैं। अगर ऐसे समय में आसाराम को कोर्ट लाया तो हालात बिगड़ सकते हैं। पुलिस की ओर से कहा गया कि जिस तरह से गुरमीत राम रहीम के मामले में पंचकूला समेत कुछ जगहों पर हालात बिगड़े थे, उसकी आशंका आसाराम कोर्ट ले जाने पर भी हो सकती है। इन्हीं हालात के मद्देनजर राजस्थान पुलिस ने कोर्ट में फैसला सुनाने का आग्रह हाईकोर्ट में किया था।

इस मामले में राजस्थान हाईकोर्ट ने साफ कर दिया कि आसाराम के मामले में जेल में ही फैसला सुनाया जाएगा। बता दें कि आसाराम के खिलाफ नाबालिग से यौन उत्पीड़न के मामले में सुनवाई कर रही जोधपुर की एससी-एसटी विशेष अदालत ने सुनवाई पूरी कर ली है। 25 अप्रैल को इस पर फैसला सुनाया जाएगा।

ये भी पढ़ें- आरक्षण पर शिवराज के मंत्री का बयान, 90% वाले की जगह 40% वाले को बैठाना देश के लिए घातक

ये भी पढ़ें- गैंगरेप पीड़िता के लिए इंसाफ मांगने सड़क पर उतरा बॉलीवुड, देखें तस्वीरें

ये भी पढ़ें- मशहूर डिजाइनर का विवादित बयान-पैंट उतारने से ऐतराज है तो छोड़ दो मॉडलिंग, चले जाओ मठ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Asaram rape case: Verdict in the case to be pronounced while keeping Asaram in jail.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.