• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

श्रीगंगानगर: सेना की जिप्सी पलटी, 3 जवानों की जिंदा जलकर मौत, 5 घायल

|

श्रीगंगानगर। भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे श्रीगंगानगर जिले के राजियासर थाना इलाके में बुधवार रात का भारतीय सेना की एक जिप्सी हादसे का शिकार हो गई। जिप्सी पलटने के बाद उसमें आग लग गई। हादसे में जिप्सी में सवार सेना के तीन जवानों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, पांच जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल जवानों को सूरतगढ़ के ट्रॉमा सेंटर में प्राथमिक उपचार देने के बाद मिलिट्री अस्पताल ले जाया गया है। मृतकों में एक सेना के सूबेदार बताए जा रहे हैं, जबकि अन्य दो सेना के जवान हैं।

army gypsy overturned in sri ganganagar 3 soldiers burned alive

इंदिरा गांधी नहर की 330 RD के पास हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि घटना देर रात करीब 1:00 बजे की है। मृतक सेना के जवान बठिंडा की 47 A D यूनिट के बताए जा रहे हैं, जो युद्धाभ्यास के लिए सूरतगढ़ आए हुए थे। पुलिस के अनुसार, हादसा सूरतगढ़-छतरगढ़ रोड पर इंदिरा गांधी नहर की 330 RD के पास हुआ। सेना की जिप्सी अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई, इसके बाद जिप्‍सी ने आग पकड़ ली। स्‍थानीय लोग मौके पर पहुंचे और आग पर कि‍सी तरह काबू क‍िया, लेक‍िन तब तक तीन जवानों की जलकर मौत हो गई थी। वहीं, पांच जवान गंभीर रूप से घायल हो गए।

बेहोश हो गए थे तीन जवान

ग्रामीणों की सूचना पर राजियासर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पांच गंभीर घायल जवानों को सूरतगढ़ के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। वहीं, 3 मृत जवानों के पार्थिव शवों को सूरतगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। घायल जवानों को प्राथमि‍क उपचार के बाद म‍िल‍िट्री अस्‍पताल भि‍जवा द‍िया गया है। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद जिप्सी में सवार तीन जवान बेहोश हो गए थे। वह जिप्सी में ही फंसे रह गए और आग की चपेट में आकर जल गए।

Rajasthan Accident : दिल्ली के पर्यटकों से भरी बस-ट्रोले में टक्कर, 5 लोगों की मौत, 6 बच्चों समेत 12 घायलRajasthan Accident : दिल्ली के पर्यटकों से भरी बस-ट्रोले में टक्कर, 5 लोगों की मौत, 6 बच्चों समेत 12 घायल

English summary
army gypsy overturned in sri ganganagar 3 soldiers burned alive
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X