• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान में रक्षक बन गया भक्षक, पिता ने 2 बेटियों से किया रेप, बड़ी बेटी की हत्या तक कर दी

|

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले में एक रक्षक भक्षक बन गया। उसने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। पहले बड़ी बेटी से रेप करता रहा। फिर उसकी हत्या कर दी और उसके बाद छोटी बेटी के साथ ये सब करता रहा। अब अलवर की पॉक्सो कोर्ट ने आरोपी पिता को उम्रकैद की सजा सुनाई है। उस पर 25 हजार का जुर्माना भी लगाया है।

alwar Rape News

जानकारी के अनुसार अलवर जिले के खैरथल पुलिस इलाके में 11 अप्रेल 2019 को एक नाबालिग लड़की लावारिश हालात में मिली। पुलिस ने उसे बरामद कर अलवर की बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया। बाल कल्याण समिति ने उसकी काउंसलिंग की और उसे बालिका गृह भेज दिया। बाद में समिति की ओर से की गई काउंसलिंग के दौरान बच्ची ने पिता की हरकों के बारे में बताया।

Murga Dog Fight Video : मुर्गे से पंगा लेना 2 कुत्तों को पड़ा भारी, चोंच मार मारकर दोनों का किया ये हाल

बच्ची ने बताया कि पिता उसके साथ रेप करता है। यह सब उसकी बड़ी बहन के साथ भी करता था। बाद में उसकी हत्या कर दी। समिति ने पीड़िता के बयानों की कॉपी और पत्र एसपी को कार्रवाई के लिए भेजा। एसपी ने खैरथल पुलिस को इस मामले में कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

खैरथल पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। जांच पूरी करने के बाद पुलिस ने पोक्सो कोर्ट में आरोपी के खिलाफ चार्जशीट पेश कर दी। विशिष्ट न्यायाधीश राजेंद्र शर्मा आरोपी को दोषी मानते हुए गुरुवार को उसे उम्रकैद और 25000 रुपए अर्थदंड की सजा सुनाई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Alwar pocso court sentenced to life imprisonment for Rape with Daughters
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X