India
  • search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

अजमेर शरीफ का खादिम बोला- 'नूपुर शर्मा की गर्दन लाने वाले को इनाम में अपना मकान दूंगा', Video Viral

|
Google Oneindia News

जयपुर, 05 जुलाई। पूर्व भाजपा नेता नूपुर शर्मा के खिलाफ ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह के खादिम ने सनसनीखेज ऐलान किया है। उन्होंने एक वीडियो जारी करके कहा कि जो भी नूपुर शर्मा का सिर काटेगा, उन्हें गोली मारेगा उसे वह मकान और पैसे देंगे। खादिम मोहम्मद चिश्ती का यह विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। खादिम ने खुद इस वीडियो को बनवाया और इसे जारी किया है। वहीं सलमान चश्ती के इस भड़काऊ बयान पर खादिमों की संस्था अंजुमन कमेटी केअधिकारियों ने बयान जारी करके कहा है कि इस आपत्तिजनक वीडियो से अंजुमन कमेटी का कोई सरोकार नहीं है।

इसे भी पढ़ें- गन कल्चर में लाखों मरे, नस्लभेद चरम पर... भारत को नसीहत देने वाला US अपने गिरेबान में क्यों नहीं झांकता?इसे भी पढ़ें- गन कल्चर में लाखों मरे, नस्लभेद चरम पर... भारत को नसीहत देने वाला US अपने गिरेबान में क्यों नहीं झांकता?

गर्दन लाने वाले को दूंगा घर

गर्दन लाने वाले को दूंगा घर

खादिम सलमान लोगों से भावुक अपील करते हुए कहता है कि जो भी नूपुर शर्मा की गर्दन लाएगा मैं उसे इनाम दूंगा।खादिम कहता है कि मेरे बच्चों की कसम है कि जो नूपुर शर्मा की गर्दन लाएगा, मैं उसे अपना पूरा घर दे दूंगा। जिस तरह से खादिम सलमान सोशल मीडिया पर खुलेआम धमकी दे रहा है उसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गर्दन लाने वाले को दूंगा घर

गर्दन लाने वाले को दूंगा घर

अजमेर में सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में खादिमों की संस्था अंजुमन कमेटी ने सलमान चिश्ती के बयान से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह से हमेशा शांति,अमन का पैगाम दिया जाता है। ऐसे में सोशल मीडिया पर खादिम का जो बयान वायरल हो रहा है उससे हमारा कोई सरोकार नहीं है, हम खादिम समुदाय से जुड़े लोगों से अपील करना चाहते हैं कि वह सोशल मीडिया पर इस तरह की कोई बयानबाजी ना करें।

लोगों से ऐसा ना करने की अपील

लोगों से ऐसा ना करने की अपील

अंजुमन कमेटी के सदर गुलामकिबरिया ने कहा कि खादिम समुदाय से जुड़े लोग किसी भी तरह का आपत्तिजनक वीडियो ना डालें, हम सभी पदाधिकारी पैगम्बर साहब को मानने वाले हैं। सदर गुलाम ने कहा कि अगर खादिम समुदाय से जुड़े लोगों को कुछ कहना है तो वह संस्था के जिम्मेदार लोगों से बात कर सकते हैं। इस तरह की बयानबाजी ना करें। हमे इस तरह का कोई भी बयान नहीं देना चाहिए जिससे समाज का सौहार्द बिगड़े, आपसी प्रेम खराब हो, देश की दुनिया में बदनामी हो।

इस तरह के बयान ना जारी करें

इस तरह के बयान ना जारी करें

कमेटी के सचिव सरवर चिश्ती ने कहा कि इस तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर डालकर हालात को खराब ना करें। ऐसे में अगर कोई इस तरह का पोस्ट या वीडियो डालता है तो वह उसके लिए खुद जिम्मेदार होगा। उन्होंने कहा कि इस तरह के वीडियो डालकर देश की शांति को बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है,लिहाजा इस तरह के वीडियो ना जारी करें।

हिस्ट्रीशीटर है सलमान चिश्ती

हिस्ट्रीशीटर है सलमान चिश्ती

वहीं सलमान चिश्ती के विवादित वीडियो के खिलाफ अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने दरगाह थाने को कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। उन्होंने सलमान चिश्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने को कहा है। रिपोर्ट के अनुसार चिश्ती ने 6 दिन पहले यह वीडियो बनाया था और इसे अलग-अलग जगह पर शेयर किया था। गौर करने वाली बात है कि चिश्ती के खिलाफ दरगाह थाने में 15 से अधिक केस दर्ज हैं। वह दरगाह थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उसपर हत्या जैसे केस दर्ज हैं। दरगाह थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने बताया कि चिश्ती आदत से नशेड़ी है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।

Comments
English summary
Ajmer Dargah Khadim declare bounty on Nupur Sharma video goes viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X