• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भरतपुर एफसीआई गोदाम में एसीबी का छापा, 2 अधिकारी एक लाख की घूस लेते गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

भरतपुर, 24 जून। राजस्थान के भरतपुर में एफसीआई गोदाम में एसीबीने दो अधिकारियों को एक लाख रुपए की रिश्वत लेते ट्रैप किया है। एफसीआई के अधिकारी जमा गेहूं की रसीद देने के लिए 2 रुपए प्रति कट्टे की मांग कर रहे थे। इसके बाद परिवादी आदित्य अग्रवाल ने भरतपुर एसीबी को शिकायत की और एसीबी ने दोनों रिश्वतखोरों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है।

ACB raid in Bharatpur FCI godown, 2 officers arrested taking bribe of one lakh

आदित्य अग्रवाल गेहूं के कट्टे गोदाम में रखवाता था। गेहूं के कट्टे की रसीद देने के एवज में एफसीई के गोदाम के अधिकारी मुन्नू लाल मौर्य प्रबंधक गुण नियंत्रक और विनोद कश्यप सहायक श्रेणी प्रथम ने आदित्य से एक कट्टे पर 2 रुपये की रिश्वत मांगी। इसकी शिकायत आदित्य ने एसीबी में की थी।

Bharatpur : डॉ. सुदीप गुप्ता-रिसेप्शनिस्ट दीपा गुर्जर की लव स्टोरी ने खत्म की 4 जिंदगी, मर्डर का वीडियो वायरलBharatpur : डॉ. सुदीप गुप्ता-रिसेप्शनिस्ट दीपा गुर्जर की लव स्टोरी ने खत्म की 4 जिंदगी, मर्डर का वीडियो वायरल

एसीबी के डीएसपी परमेश्वर लाल ने बताया कि महावीर ट्रेडिंग कंपनी की पॉवर ऑफ अटॉर्नी आदित्य के पास है। वह गेहूं को रूपवास मंडी से ले जाकर एफसीआई गोदाम में रखवाता है। गेंहू राशन की दुकानों में बांटने के लिए जाता है।

आदित्य गेहूं को कट्टों में भरकर एफसीई गोदाम में रखवाता था, लेकिन दोनों अधिकारी आदित्य से 2 रुपये प्रति कट्टे मांगते थे। आदित्य ने बताया कि कट्टे गत 17 तारीख से गोदाम में रखे हुए हैं, लेकिन पैसे नहीं देने के कारण उसके कट्टे जमा नहीं किए गए। आदित्य अभी तक 98 हज़ार कट्टे जमा करवा चुका है। जिससे परेशान होकर आदित्य ने 23 जून को एसीबी में शिकायत की।

English summary
ACB raid in Bharatpur FCI godown, 2 officers arrested taking bribe of one lakh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X