• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान : भरतपुर में तीन बेटियों के पिता ने 8 साल वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद की हत्या, शव कुएं में डाला

|

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले में हर किसी को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर तीन बच्चों के एक पिता ने आठ साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की है। वह उसे बहला-फुसलाकर जंगल में ले गया। वहां उसके साथ रेप करने के बाद हत्या कर दी और शव कुएं में डाल दिया।

8-year-old girl murdered by a father of three daughters in Bharatpur Rajasthan

भरतपुर ग्रामीण डीएसपी हरिराम मीणा के अनुसार आरोपी खेड़ी देवी सिंह निवासी तीस वर्षीय राजेश जाटव को गिरफ्तार कर लिया है। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर उसका सुराग लगा है। वहीं, गुरुवार को बच्ची का शव डहरा मोड स्थित चोर पीपरी के जंगल में एक कुएं से शव बरामद किया गया है।

राजस्थान उपचुनाव 2021 : BJP ने दीप्ति माहेश्वरी, रतनलाल जाट व खेमाराम मेघवाल को दिया टिकट

आरोपी राजेश ने बच्ची को कुएं में डालने के बाद उस पर बड़े बड़े पत्थर डाल दिए थे, जिससे बच्ची के हाथों व पैरों की हड्डियां टूट गई हैं। भरतपुर अस्पताल के चिकित्सा प्रभारी डॉ. शशिकांत के अनुसार मेडिकल बोर्ड से कराए गए पोस्टमार्टम में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

डीएसपी मीणा ने बताया कि आठ वर्षीय बच्ची भरतपुर जिले के हिंडौन क्षेत्र की रहने वाली है। इसके पिता नदबई में मजदूरी करते हैं। बच्ची कक्षा 3 में पढ़ रही है।

उसकी मां ने बुधवार दोपहर दुकान से उसे कुछ सामान लेने भेजा था। लेकिन, वह शाम तक वापस नहीं लौटी। आसपास तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। शाम को पिता जब वह काम से लौटा तो पत्नी ने उसे बेटी के नहीं मिलने के बारे में बताया। उन्होंने काफी तलाश की। लेकिन, कहीं कोई पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी।

पिता की रिपोर्ट के बाद भरतपुर पुलिस ने उनके घर के पास एक ऑयल मिल का सीसीटीवी कैमरा खंगाला तो उसमें खेड़ी देवीसिंह का रहने वाला राजेश जाटव बच्ची के साथ नजर आया। राजेश को गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है। शुरुआत में तो वह पुलिस को गुमराह करता रहा। फिर सख्ती बरतने पर सच उगल दिया। बता दें कि तीन बेटियों का पिता राजेश मजदूरी करता है। आदतन शराबी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
8-year-old girl murdered by a father of three daughters in Bharatpur Rajasthan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X