Barmer Rape: बाड़मेर के केंद्रीय विद्यालय में 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बाडमेर। राजस्थान के बाडमेर में केंद्रीय विद्यालय में एक मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। बाड़मेर के जालीपा केंद्रीय विद्यालय में पढ़ने वाली एक मासूम के साथ गुरूवार को यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया हैं। घटना के सामने आने के बाद प्रशासन के होश उड़ गए हैं। प्रशासन ने पूरी रात स्कूल में अधिकारियों से पूछताछ की। आपको बता दें कि पिछले सप्ताह गुरूग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में एक ऐसी ही घटना घटी थी। जिसने देश को हिलाकर रख दिया।

barmer

केंद्रीय विद्धालय में जिस मासूम के साथ ये घिनौनी हरकत की गई है वह मात्र 6 साल की है। घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन सकते में आ गया। पीड़ित बच्ची को जिल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। स्कूल में जिला प्रशासन के बड़े अधिकारी घटना पर नजर रखे हुए हैं।

एसपी बाड़मेर गगनदीप सिंगला के मुताबिक केंद्रीय विद्यालय जालीपा कैंट में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली एक मासूम को शुक्रवार शाम पेट दर्द की शिकायत हुई। जिसके बाद उसके माता पिता उसे एक निजी अस्पताल ले गए। जहां बच्ची के निजी अंगों में दर्द होने पर डॉक्टर ने मामले को संदिग्ध मानते हुए परिजन को बच्ची को पुलिस को बताने की सलाह दी। घटना की गंभीरता को देखते हुए जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक भी स्कूल पहुंचे। उन्होंने बच्ची के साथ स्कूल में ही यौन उत्पीड़न होने के मामले में पुलिस ने स्कूल पहुंच प्राचार्य और अन्य स्टाफ से पूछताछ की है।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पूरे स्कूल स्टाफ से पूछताछ की साथ ही पुलिस स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। कुछ संदिग्ध हरकतों के चलते पुलिस ने स्कूल के स्टाफ के कई लोगों को हिरासत में लिया है। ऐसा बताया जा रहा है कि हिरासत में लिए गए लोगों में एक टीचर भी शामिल है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
6 year old girl raped in Kendriya Vidyalaya in Barmer
Please Wait while comments are loading...