• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान मर्डर: 6 साल की बच्ची से हैवानियत की हदें पार, आंखें तक निकलीं

|
Google Oneindia News

टोंक। राजस्थान में पहली कक्षा में पढ़ने वाली 6 साल की मासूम के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गई। आरोपी ने रेप के बाद गला इतने जोर से दबाया कि बच्ची की आंखें निकल आईं। बता दें, आरोपी ने शनिवार को वारदात को अंजाम दिया था। बच्ची का खून से लथपथ शव रविवार को सुबह मिला था। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

दादा-दादी के साथ रहती थी बच्ची

दादा-दादी के साथ रहती थी बच्ची

जानकारी के मुताबिक, बच्ची टोंक के एक गांव में अपने दादा-दादी के पास रहती थी। बच्ची के माता-पिता मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले के मानपुर थाना इलाके के एक गांव में रहते हैं। शनिवार की सुबह बच्ची स्कूल पढ़ने गई थी। लौटते समय दोपहर में खेड़ली गांव निवासी महेंद्र उर्फ धोलिया ने बच्ची को उठाकर जंगल में ले गया। वहां उसके साथ रेप किया और उसी की स्कूल बेल्ट से गला दबाकर हत्या कर दी।

झाड़ियों ने खून से लथपथ शव मिला

झाड़ियों ने खून से लथपथ शव मिला

बच्ची के घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने तलाश शुरू की, लेकिन वह कहीं नहीं मिली। परिजनों ने पुलिस से मामले की शिकायत की। रविवार की सुबह बच्ची का खून से लथपथ शव झाड़ियों में पड़ा मिला। बच्ची की हत्या के बाद सूचना मिलते ही माता-पिता के के पैरों तले जमीन खिसक गई।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने मामले ने आरोपी महेंद्र उर्फ धोलिया को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने शराब के नशे में वारदात को अंजाम दिया था। एडीजी मानवाधिकार ने भी मामले की विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

राजस्थान: छात्रा की रेप के बाद स्कूल बेल्ट से गला घोंटकर हत्या, ग्रामीणों में आक्रोशराजस्थान: छात्रा की रेप के बाद स्कूल बेल्ट से गला घोंटकर हत्या, ग्रामीणों में आक्रोश

English summary
6 year old girl raped brutally murdered in tonk rajasthan accused arrested
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X