• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान में यहां पर किसानों के 400 ATM कार्ड नाले में पड़े मिले

|
Google Oneindia News

छबड़ा (बारां)। जो एटीएम कार्ड किसानों को मिलने थे, वो नाले में पड़े मिले हैं। यहां कार्ड कब और किसने डाले यह अभी पता नहीं चल पाया है। लेकिन मामला सामने आने के बाद बैंक में हड़कंप मच गया है। ये सभी एटीएम कार्ड (डेबिट कार्ड) राजस्थान की बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक छबड़ा की ओर से जारी किए हुए हैं। बुधवार सुबह राजस्थान के बारां जिले के छबड़ा कुंभराज मार्ग स्थित नाले के पास लोगों ने लिफाफे पड़े देखे। करीब 400 लिफाफों में एटीएम कार्ड थे।

400 ATM Card found in drains at chhabra Baran

<strong>100 करोड़ की मालकिन गांव में कर रही खेती, बेचती है पशुओं का दूध, सम्पत्ति से खुद अनजान </strong>100 करोड़ की मालकिन गांव में कर रही खेती, बेचती है पशुओं का दूध, सम्पत्ति से खुद अनजान

बताया जा रहा है कि राजस्थान की बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक छबड़ा की ओर से किसानों के बचत खाते खोले गए थे। उन खातों के डेबिट कार्ड किसानों को डिलीवर किए जाने थे। लिफाफों में बंद यह एटीएम कार्ड गोपनीय दस्तावेज हैं, लेकिन यह कार्ड नाले में पहुंचा दिए गए। मैनेजर गुलाबचंद बैरवा को इस संबंध में कोई जवाब नहीं दे पाए। उधर, डेबिट कार्ड नहीं पहुंचने की शिकायत लेकर बैंक पहुंचे खाताधारक किसानों ने इस घटना को बैंक कर्मचारियों की लापरवाही का नतीजा बताया।

<strong>राजस्थान में मानसून की शानदार एंट्री, शेखावाटी समेत कई जिले हुए तर, जोधपुर में दो की मौत </strong>राजस्थान में मानसून की शानदार एंट्री, शेखावाटी समेत कई जिले हुए तर, जोधपुर में दो की मौत

घटनाक्रम की जानकारी मिलने के तीन घंटे बाद भी नाले में पड़े कार्ड उठाने बैंक का कोई कर्मचारी नहीं पहुंचा। उच्चाधिकारियोंं को मामले की जानकारी मिली, तब सहायक प्रबंधक कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचे और नाले से एटीएम कार्ड बोरे में इकट्ठे कर बैंक ले गए। बैंक के एरिया मैनेजर बारां डीएस मेड़तिया ने एक जांच टीम छबड़ा रवाना कर दी है। पूरे घटनाक्रम की जांच करवाई जाएगी एवं दोषी कर्मचारियों पर कड़ी कार्रवाई होगी।

English summary
400 ATM Card found in drains at chhabra Baran
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X