India
  • search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

राजस्थान में यूपी के 4 दोस्तों की एक्सीडेंट में मौत, कार में सवार होकर जा रहे थे खाटूश्यामजी

|
Google Oneindia News

जयपुर, 5 जुलाई। राजस्थान के दौसा जिले से गुजर रहे मनोहरपुर-कौथून हाईवे पर मंगलवार सुबह गांव बापी में कार-पिकअप की भीषण टक्कर में चार दोस्तों की मौत हो गई। ये यूपी के कानपुर के रहने वाले थे। कार में सवार होकर खाटूश्यामजी जा रहे थे। पांचवां दोस्त गंभीर रूप से घायल हुआ है।

accident

मीडिया से बातचीत में सैंथल थाना प्रभारी अजीत बडसरा ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त कानपुर के नमस्ता क्षेत्र के रहने वाले सोनू, आकाश, नीरज और दिपाशुं के रूप में हुई है। वहीं, पिकअप सवार सुनिल और महेश घायल हुए हैं।

बता दें कि कानपुर जिले के नमस्ता क्षेत्र से 5 दोस्त कार से खाटूश्यामजी के दर्शन करने सोमवार सुबह 11 बजे निकले थे। रास्ते के दौसा के बापी गांव के पास मंगलवार सुबह 4:30 बजे के करीब उनकी कार व पिकअप में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। एक्सीडेंट में कार के परखच्चे उड़ गए। पिकअप भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

Tina Dabi DM Jaisalmer : शादी के 2 माह बाद IAS टीना डाबी व प्रदीप गवांडे के बीच आई 486 KM की दूरीTina Dabi DM Jaisalmer : शादी के 2 माह बाद IAS टीना डाबी व प्रदीप गवांडे के बीच आई 486 KM की दूरी

टक्कर के बाद चकनाचूर हुई कार में सभी पांचों दोस्त फंस गए। पुलिस ने कार में फंसे शवों को आस-पास के लोगों की मदद से बाहर निकलवाया और दौसा जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया। वहीं, एक युवक समेत पिकअप ड्राइवर व उसके साथी को गंभीर हालत में जयपुर रेफर किया। हादसे की सूचना पर ASP डॉ लालचंद ने भी मौके पर पहुंच घटनास्थल का मुआयना किया।

Comments
English summary
4 friends of UP died in Raod accident in Bapi Village dausa Rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X