• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मिडे डे मील में कढ़ी चावल खाते ही स्कूली बच्चों के शुरू हो गए उल्टी-दस्त, 35 बच्चे अस्पताल में भर्ती

|

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के सहाड़ा तहसील के झबरकिया ग्राम स्थित राजकीय उच्‍च प्राथमिक विद्यालय में मंगलवार मिडे डे मील का खाना खाने के बाद फूड पॉइ‍जनिंग से करीब 3 दर्जन से अधिक बच्‍चों की तबीयत खराब हो गई।

35 student sick due to food poisoning in bhilwara

35 बच्‍चों को गंगापुर के चिकित्‍सालय में भर्ती करवाना पड़ा है। एक बच्‍चे की हालत गंभीर होने के कारण उसे भीलवाड़ा रेफर कर दिया गया है। साथ झबरकिया ग्राम के इस सरकारी स्कूल में बने पोषाहार की जांच के लिए एक मेडिकल टीम को भेजा गया है। वहीं, हालात को संभालने के लिए प्रशासन ने भीलवाड़ा, रायपुर और सहाड़ा से मेडिकल टीमें भी बुलवाई है। झबरकिया ग्राम से अभी भी बच्‍चों के गंगापुर अस्‍पताल में पहुंचने का सिलसिला दोपहर तक जारी रहा।

<strong>Communal violence Jaipur : वाहनों में तोड़फोड़-आगजनी, पुलिस पर पथराव और दशहत में बीती रात</strong>Communal violence Jaipur : वाहनों में तोड़फोड़-आगजनी, पुलिस पर पथराव और दशहत में बीती रात

गंगापुर के उपखण्‍ड अधिकारी सीएल शर्मा ने बताया कि दोपहर को राजकीय उच्‍च प्राथमिक विद्यालय में मिडे डे मील के तहत कढ़ी चावल भेज गए थे, जिन्‍हें खाने के बाद वहां के बच्‍चों की हालत बिगड़ने लगी। बच्चों के जी मचलने और उल्टी दस्त की शिकायत शुरू हो गई थी। इस पर स्कूल में हड़कंप मच गया। तुरंत बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया। गंभीर हालत वालों को गंगापुर के अस्‍पताल में लाया गया। एसडीएम शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी दो​षी पाया जाएगा। उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

प्रेमी के साथ जा रही गर्भवती प्रेमिका का किडनैप कर 5 युवकों ने रात में 11 बार किया दुष्कर्म, भ्रूण हुआ नष्टप्रेमी के साथ जा रही गर्भवती प्रेमिका का किडनैप कर 5 युवकों ने रात में 11 बार किया दुष्कर्म, भ्रूण हुआ नष्ट

English summary
35 student sick due to food poisoning in bhilwara
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X