India
  • search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

राजस्थान पुलिस कांस्टेबल परीक्षा देने जा रहे 3 अभ्यर्थियों की एक्सीडेंट में मौत, लोग दूध-छाछ में तलाशते रहे शव

|
Google Oneindia News

सीकर, 13 मई। राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के तीन अभ्यर्थियों की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसा गुरुवार रात करीब साढ़े आठ बजे सीकर जिले में पलसाना से गुजर रहे राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर मंडा स्टैंड के पास हुआ है। यहां पर ट्रैक्टर को बचाने के प्रयास में ट्रक पलट गया, जो पास से गुजर रही बाइक पर गिरा। बाइक नीचे दब गई। उस पर एक युवती समेत तीन व्यक्ति सवार थे। तीनों राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देने के लिए जा रहे थे।

accident sikar

जानकारी के अनुसार डेयरी का दूध परिवहन करने वाले एक ट्रक ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। बाइक पर युवक-युवती ट्रक के नीचे दब गए। तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की सूचना पाकर हाईवे पेट्रोलिंग पुलिस के साथ ही खाटूश्यामजी और रानोली थाने का जाब्ता भी मौके पर पहुंच गया।

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से हाईवे की क्रेन के सहारे ट्रक को खड़ा करवा कर शव निकालने का प्रयास किया। लेकिन काफी प्रयास करने के बाद भी सफलता नहीं मिली। बाद में निजी क्रेन व जेसीबी बुलाकर शवों को बाहर निकाला गया। इस दौरान करीब एक घंटे से ज्यादा समय लग गया।

palsana accident three died

चिट्ठी ना कोई संदेश : राजस्थान का याकूब काजी ओमान में 7 साल से बंधक, पत्नी की PM मोदी से गुहारचिट्ठी ना कोई संदेश : राजस्थान का याकूब काजी ओमान में 7 साल से बंधक, पत्नी की PM मोदी से गुहार

दो मृतकों की शिनाख्त सामोद के पास नांगल निवासी पिंकी व बंशीधर के रूप में हुई है। वहीं, तीसरे मृतक की पहचान अभी नहीं हो सकी है। ये कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देने जा रहे थे। तीनों में से किन-किन की परीक्षा थी और इनका सेंटर कहां था। यह सब परिजनों के आने के बाद ही पता चलेगा।

बता दें कि ट्रक में दूध, दही और छाछ के पैकेट भरे हुए थे। हादसे के बाद ये सब भी युवक-युवती पर आ गिरे। पैकेट काफी अधिक होने के कारण हादसे का शिकार लोगों को उनमें ढूंढने में काफी समय लगा।

Comments
English summary
3 candidates going to take Rajasthan Police Constable exam died in an sikar accident
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X