• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Jhunjhunu : 31 लाख के कर्ज के 62 लाख चुकाकर 22 साल के लड़के ने दी जान, 3 पेज में लिखा सुसाइड नोट

|
Google Oneindia News

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं जिले के गांव रामलालपुरा में चौंका देने वाला मामला सामने आया है। 22 साल के एक लड़के ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर जान दे दी। सुसाइड नोट में कर्ज का जिक्र करते हुए कई लोगों के खिलाफ प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने मौके से बरामद हुए तीन पेज के सुसाइड नोट व मृतक के पिता बुंटीराम की रिपोर्ट पर चार लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बुआ के घर रहता था विकास

बुआ के घर रहता था विकास

झुंझुनूं जिले की गुढ़ागौड़जी पुलिस के अनुसार गांव रामलालपुरा का विकास कई साल से गांव सीथल में अपने बुआ के घर रहता था। झुंझुनूं जिला मुख्यालय पर मंडावा मोड़ पर दुकान कर रखी है। विकास ने बीती रात विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया था, जिससे देर रात उसकी तबीयत बिगड़ गई। बुआ का बेटा संदीप उसे सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया।

 ब्याज के लिए कर रहे थे परेशान

ब्याज के लिए कर रहे थे परेशान

पुलिस के अनुसार युवक की जेब से तीन पेज का सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने लिखा है कि उसने किसी विजय सींगड़ा से 31 लाख रुपए उधार लिए थे। जिसके बदले में वह 62 लाख रुपए दे दुका है। इसके बाद भी उसे ब्याज के लिए परेशान किया जा रहा था।

 दस रुपए सैंकड़ा ब्याज

दस रुपए सैंकड़ा ब्याज

यह भी लिखा कि उसे ससुराल वालों के सामने भी बदनाम किया गया। ब्याज नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी जाती थी। सुसाइड नोट में ये भी बताया गया कि कर्जा देने वाले उससे 10 रुपए सैंकड़ा के हिसाब से ब्याज वसूल कर रहे थे। जबकी उसने अपने घरवालों को 2 रुपए सैंकड़ा बताया था।

दूदा राम हुड्डा : 14 साल में 14 बार लगी सरकारी नौकरी, गरीबी के कारण शिक्षकों ने उठाया पढ़ाई का खर्चदूदा राम हुड्डा : 14 साल में 14 बार लगी सरकारी नौकरी, गरीबी के कारण शिक्षकों ने उठाया पढ़ाई का खर्च

English summary
22-year-old boy commits suicide in Jhunjhunu, Found 3 page suicide note
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X