• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

15 साल की किशोरी ने जन्मी बेटी, पुलिस से बोली-'9 माह पहले उसने खिलाई थी नशे वाली सुपारी'

|

Jhunjhunu News in Hindi, झुंझुनूं। राजस्थान में दुष्कर्म का हैरान कर देने वाला मामला उस समय सामने आया जब 15 वर्षीय अविवाहित​ किशोरी ने बच्चे को जन्म दिया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि करीब 9 माह पहले उसे नशे वाली सुपारी खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया था जबकि परिजनों ने तर्क दिया कि उन्हें बच्चा पैदा होने वाले दिन ही पता चला कि उनकी बच्ची गर्भवती है। मामला झुंझुनूं का है। यहां एक किशोरी ने निजी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है।

15 year old Girl gave birth a baby in Jhunjhunu

मीडिया रिपोर्टर्स के अनुसार गुरुवार दोपहर को पेट दर्द की शिकायत होने पर परिजन एक किशोरी को झुंझुनूं के इंदिरा नगर स्थित आस्था अस्प्ताल लेकर आए। यहां डॉ. अर्शा चौधरी ने जांच के बाद किशोरी का प्रसव करवाया। उसने बेटी को जन्म दिया है। परिजन किशोरी को चुपचाप घर ले जाना चाहते थे, मगर डॉ. चौधरी की सजगता से मामला पुलिस तक पहुंच गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने किशोरी के बयानों के आधार पर गांव के सहीराम के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया।

VIDEO : पति के दोस्त को देखते ही बेवफा हो गई बीवी, उसी से बनाने लगी संबंध, एक रात...

पुलिस को अस्पताल में किशोरी ने बताया कि वह गांव के स्कूल में पढ़ने जाती थी। पिछले साल अर्द्धवार्षिक परीक्षा देकर वह अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान पास ही के एक गांव का युवक सहीराम आया। उसने उसे सुपारी खिलाई। जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
15 year old Girl gave birth a baby in Jhunjhunu
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X