• search
रायपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नर्स पर बनाता था संबंध बनाने का दबाव, शिकायत के बाद हुआ डॉक्टर गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

रायपुर, 23 मई। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के दाऊ कल्याण सिंह हॉस्पिटल के एक डॉक्टर को गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि डायलिसिस डिपार्टमेंट के इस चिकित्सक ने नर्स के साथ अश्लील हरकतें कीं थी । पीड़िता के बयान के आधार पर डॉक्टर बीते कुछ महीनो से नर्स को परेशान कर रहा था,जिससे परेशान उसने पुलिस के पास जाकर अपनी शिकायत दर्ज करवा दी।

g
मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी डॉक्टर का नाम विकास सिंह है,जो कि डीकेएस अस्पताल के डायलिसिस डिपार्टमेंट का हैड ऑफ़ डिपार्टमेंट है। पुलिस की गई शिकायत ने पीड़िता नर्स ने बताया है कि चिकित्सक की नीयत अच्छी नहीं है । वह अस्पताल में काम करने वाली नर्सों को ख़राब नियत से देखता है,वह पहले भी कई नर्सों का फायदा उठा चुका है , लेकिन इस बार वह बेनकाब हो गया।

मिली जानकारी के मुताबिक इसी वर्ष फरवरी में डीकेएस अस्पताल में स्टाफ नर्सों का साक्षात्कार हुआ था। पीड़िता का भी इसी दौरान वहां चयन हुआ था। कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक चलता रहा ,लेकिन इसके बाद डॉक्टर विकास ने पीड़िता नर्स से करीबी बढ़ाने की कोशिश शुरू कर दी।

पीड़िता के बयान के मुताबिक डॉक्टर ने उससे शारीरिक सबंध बनाने का प्रस्ताव रखा,उसने कहा कि अस्पताल में यह सामान्य है, वह हमेशा नर्सों को होटल में लेकर जाता है। जब पीड़िता नर्स ने डॉक्टर से संबंध बनाने से मना कर दिया, तब डॉक्टर उसे लगातार परेशान करने लगा। इतना ही डॉक्टर ने युवती की सैलरी भी कम करवाने के साथ उसे नौकरी से निकालने की धमकियां भी दी । इसी से परेशान होकर अब गोलबाजार थाने में युवती ने शिकायत कर दी।बहरहाल पुलिस इस मामले में डॉक्टर से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें छत्तीसगढ़: जैविक खाद को लेकर सियासत, भाजपा के किसान मोर्चा ने गोबर लेकर किया प्रदर्शन

Comments
English summary
The nurse used to make pressure to have a relationship, the doctor was arrested after the complaint
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X