India
  • search
रायपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

नूपुर शर्मा को अदालत की फटकार, मोदी सरकार के मंत्री प्रहलाद पटेल ने दिया यह बयान !

|
Google Oneindia News

रायपुर, 01 जुलाई। शुक्रवार को केंद्रीय उद्योग राज्यमंत्री प्रहलाद पटेल अपने एक दिवसीय प्रवास पर रायपुर पहुंचे। रायपुर हवाई अड्डे के बाहर खड़े मीडिया प्रतिनिधियों से बातचीत करते हुए उन्होंने राजस्थान और महाराष्ट्र के मुद्दों पर अपनी राय रखी।

d
उदयपुर में हुए हत्याकांड के संबंध में केंद्रीय मंत्री पटेल ने कहा कि देश में शांति कायम रहनी चाहिए, सरकार और समाज भी यही चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि देश की सांस्कृतिक और परंपरा भी शांति की समर्थक रही है । पटेल ने आगे कहा कि मैं इतना जरूर कहना चाहूंगा कि सभी को कानून के दायरे में रहकर विचार करना चाहिए, यह संविधान मूल भावना के खिलाफ है, उसकी जो मर्यादा है, उसे बड़ी चोट पहुंची है। सुप्रीम कोर्ट की तरफ नुपुर शर्मा को के मामले में की गई टिप्पणी कर उन्होंने कहा कि यह मामला अदालत में हैं, इसलिए उसकी टिप्पणी के बाद कोई दूसरी टिप्पणी नहीं करनी चाहिए।
यह भी पढ़ें महाराष्ट्र की सियासी हलचल पर सीएम भूपेश का बयान, भाजपा को विपक्ष बर्दाश्त नहीं

महाराष्ट्र में उद्धव सरकार के गिरने और एकनाथ शिंदे के मुख्यमंत्री बनने के मामले में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि महाराष्ट्र की जनता ने कांग्रेस को जनादेश नहीं दिया था, इसलिए वह खदु के बोझ के कारण दब गई है। महाराष्ट्र के हालातों को लेकर कोई और नहीं बल्कि कांग्रेस ही खुद ही जिम्मेदार है।

मोदी सरकार के मंत्री पटेल के बयान खबरों के लिहाज से मायने रखते है कि क्योंकि शुक्रवार को जहां पूर्व भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा पर सुप्रीम कोर्ट ने कोई राहत है देते हुए उनपर सख्त टिप्पणियां करते हुए उन्हें अपने बयान के लिए देश से उन्हें माफ़ी मांगने कहा है। वहीं मंगलवार को ही राजस्थान के उदयपुर में रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद नामक के व्यक्तियों ने नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले एक दर्जी कन्हैयालाल की दुकान में चाकू से वार कर हत्या कर दी थी।

यह भी पढ़ें धूमधाम से मनाया वाइफ का बर्थडे, साली को गया घर छोड़ने,फिर मोबाइल चार्जर से किया कांड

Comments
English summary
Nupur Sharma was reprimanded by the court, Modi government minister Prahlad Patel gave this statement
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X