• search
रायपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

CM भूपेश की दो टूक, स्मृति और हेमा मालिनी को छत्तीसगढ़ बुलाये BJP , करें उत्तराखंड में प्रदर्शन

छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी लगातार राज्य की भूपेश बघेल सरकार पर हमलावर है। इस बीच शराबबंदी और महिला सुरक्षा के मुद्दों पर भाजपा महिला मोर्चा बड़ी रैली की तैयारी कर रही है। इस आंदोलन पर सीएम भूपेश
Google Oneindia News

रायपुर, 28 सितंबर। छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी लगातार राज्य की भूपेश बघेल सरकार पर हमलावर है। इस बीच शराबबंदी और महिला सुरक्षा के मुद्दों पर भाजपा महिला मोर्चा बड़ी रैली की तैयारी कर रही है। इस आंदोलन पर सीएम भूपेश बघेल ने कटाक्ष किया है।

स्मृति और हेमा मालिनी को बुला लें महिला मोर्चा

स्मृति और हेमा मालिनी को बुला लें महिला मोर्चा

भारतीय जनता पार्टी की महिला विंग छत्तीसगढ़ में कांग्रेस जनघोषणा पत्र में शामिल रहे पूर्ण शराबबंदी के मुद्दे को याद दिलाते हुए बड़े आंदोलन की तैयारी कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ भाजपा महिला मोर्चा ने नेत्रियां राजधानी रायपुर में शराबबंदी और महिला सुरक्षा के मामले को लेकर बड़ी रैली करने वाली हैं। महिला मोर्चा के इस प्रदर्शन पर सीएम भूपेश बघेल ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि भाजपा महिला मोर्चा को अपने प्रदर्शन में स्मृति ईरानी और हेमा मालिनी को भी बुला लेना चाहिए। ताकि छत्तीसगढ़ की महिलाएं उनसे पूछ सकें कि देश में महंगाई क्यों बढ़ रही है।

भाजपा को आंदोलन करना है ,तो उत्तराखंड में करे

भाजपा को आंदोलन करना है ,तो उत्तराखंड में करे

दरअसल बुधवार को सीएम भूपेश बघेल भारत जोड़ो पदयात्रा के लिए केरल रवाना होने से पहले पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। सीएम बघेल ने हवाई अड्‌डे के बाहर कहा कि महिला मोर्चा प्रदर्शन करने वाली है, यह बहुत अच्छा है ,उसका स्वागत है ,लेकिन सबसे पहले पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह से भी पूछ लें कि उन्होंने छत्तीसगढ़ में शराबबंदी क्यों नहीं की ।

महिला मोर्चा प्रदर्शन कर रही है, तो महंगाई के मुद्दे में रसोई गैस, पेट्रोल है, डीजल के बारे में भी बात कर ले। सीएम भूपेश ने कहा कि छत्तीसगढ़ में महिलाएं भी दोनों नेताओं से पूछना चाहती हैं कि यह महंगाई इतनी बढ़ क्याें रही है। खाना बनाने वाले तेल आदि के दाम में इतनी वृद्धि क्यों हो रही है। उन्होंने आगे कहा कि महिला मोर्चा को अगर आंदोलन करना ही है तो उत्तराखंड जाना चाहिए, जहाँ अंकिता के साथ अन्याय हुआ है।

भाजपा में बिना चुनाव अध्यक्ष कैसे बन गया ?

भाजपा में बिना चुनाव अध्यक्ष कैसे बन गया ?

कांग्रेस संगठन के चुनाव और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यकाल की समाप्ति के करीब आने पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस संगठन में चुनाव चल रहे हैं। 30 सितम्बर तक नामांकन के बाद स्पष्ट हो जाएगा,कि कौन-कौन नेता मैदान में हैं। अब बीजेपी के लोग बताएं कि उनके अध्यक्ष का चुनाव बिना नामांकन , प्रत्याशी , दावेदार , हलचल और चर्चा के बिना कैसे हो गया, दो आदमी ने मिलकर अध्यक्ष बना दिया। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज आज केरल के मलप्पुरम जिले नाडुवथ में राहुल गांधी से मिलेंगे। जहाँ वह भारत जोड़ो यात्रा में हिस्सा लेंगे।

यह भी पढ़ें अपने गुरु से मिलने पहुंचे सचिन तेंदुलकर, किया दंडवत प्रणाम

यह भी पढ़ें कभी देखा है आत्मा का घर? जानिए कहां बनाया जाता है इसे

Comments
English summary
CM Bhupesh bluntly, BJP should call Smriti and Hema Malini in Chhattisgarh, protest in Uttarakhand
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X