• search
रायपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अफसरों की ऐसी हरकतों से तंग CID कांस्टेबल अंजना हुईं लापता, 9 माह बाद वृंदावन में इस हाल में मिलीं

|
Google Oneindia News

रायपुर, 3 सितम्बर। छत्तीसगढ़ पुलिस जिस सीआईडी महिला कांस्टेबल की तलाश बीते नौ माह से की जा रही थी वो अब उत्तर प्रदेश के वृंदावन में कृष्ण मंदिर के बाहर फूल बेचते हुए मिली है। छत्तीसगढ़ पुलिस उसे अपने साथ ले जाना चाहती थी, मगर उसने इनकार कर दिया। ऐसे में छत्तीसगढ़ पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा है।

रायपुर के महावीर नगर में रहती थीं

रायपुर के महावीर नगर में रहती थीं

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार छत्तीसगढ़ पुलिस की कांस्टेबल अंजना साहिस रायगढ़ में कार्यरत थीं। उसका नौ माह पहले रायपुर पुलिस मुख्यालय में तबादल हो गया था। उन्हें सीआईडी में लगाया गया।

वे अचानक लापता हो गई

वे अचानक लापता हो गई

इस बीच खबर आई कि वे अचानक लापता हो गई। वे रायपुर के महावीर नगर में रहती थीं। लापता होने के बाद परिवार व पुलिस ने उनकी खूब तलाश की, मगर उनका कोई सुराग नहीं लगा। 21 अगस्त को मां ने राजेन्द्र नगर पुलिस थाने में ​बेटी की गुमशुदगी दर्ज करवाई।

 एटीएम से निकाले रुपए तो मिला सुराग

एटीएम से निकाले रुपए तो मिला सुराग

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि उनके बैंक खाते से रुपयों की निकासी हुई है, जो उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में स्थित वृंदावन के एक एटीएम से निकाले गए हैं। इस पर छत्तीसगढ़ पुलिस की टीम वृंदावन पहुंची तो वह कृष्ण मंदिर के बाद बाहर फूल बेचते हुए पाईंं।

मंदिर के बाहर पूजा का सामान बेच रही थीं

मंदिर के बाहर पूजा का सामान बेच रही थीं

मीडिया से बातचीत में राजेंद्र नगर पुलिस ​थानाधिकारी ने बताया कि एटीएम से रुपए निकाले जाने की सूचना पर पुलिस की टीम कांस्टेबल अंजना की तलाश में जुट गई थीं। दरअसल, अंजना से मोबाइल के ​जरिए सम्पर्क नहीं हो पा रहा था। फिर पुलिस टीम वृंदावन पहुंची और लोगों को उनकी तस्वीर दिखाई तब किसी ने बताया कि वो कृष्ण मंदिर के बाहर पूजा का सामान बेचती हैं।

अंचना के लापता होने की वजह

अंचना के लापता होने की वजह

मीडिया की खबरों में रायपुर शहर एएसपी तारकेश्वर पटेल के हवाले से लिखा गया है कि अंजना के लापता होने की वजह चौंकाने वाली है। आरोप है कि सीआईडी के कुछ अफसरों की हरकतों से तंग आकर अंजना ने नौकरी छोड़ने का मन बनाया और लापता हो गई। हालांकि पुलिस ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उसे अफसरों से क्या दिक्कत थी।

 क्या भगवान कृष्ण को मान लिया अपना सब कुछ?

क्या भगवान कृष्ण को मान लिया अपना सब कुछ?

रायपुर शहर के एएसपी तारकेश्वर पटेल की मानें तो जब छत्तीसगढ़ पुलिस की टीम अंजना की तलाश करते हुए वृंदावन पहुंची तो अंजना ने रायपुर लौटने से इनकार कर दिया। उसने कहा कि अब ना तो उसका कोई परिवार है और ना ही कोई रिश्तेदार। वे अब अपनी बाकी जिंदगी वृंदावन में ही गुजारना चाहती हैं। ऐसे में पुलिस बैरंग लौट गई।

Vrinda Shukla व Ankur Aggrawal नहीं भूले 'बचपन का प्यार', 15 साल बाद IPS बनकर की शादीVrinda Shukla व Ankur Aggrawal नहीं भूले 'बचपन का प्यार', 15 साल बाद IPS बनकर की शादी

English summary
chhattisgarh police CID Lady constable missing from Raipur found in Vrindavan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X