• search
रायपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा- ट्रंप का अकाउंट हो सकता है सस्पेंड तो उनके सामने कौन हैं रमन सिंह

|
Google Oneindia News

रायपुर। टूलकिट विवाद पर प्रदेश में सियासी बयानबाजी जारी है। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने पूर्व सीएम और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अगर डोनाल्ड ट्रंप का अकाउंट सस्पेंड हो सकता है तो उनके सामने कौन हैं रमन सिंह! रमन सिंह जल्दबाजी में बयान दे रहे हैं क्योंकि वह गलत हैं। ट्विटर अपना काम कर रहा है। छत्तीसगढ़ पुलिस मामले में आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

Chhattisgarh congress president mohan markam statement on toolkit controversy

प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि एक तरफ तो वे टूलकिट मामले को लेकर तुरंत ट्विटर कार्यालय जाते हैं, लेकिन यह न तो इसकी जांच करते हैं और न ही हमें जांच करने देते हैं। हर कोई मानता है कि यह एक साजिश है और इसका पर्दाफाश होना चाहिए। लेकिन कुछ लोग इसे छुपाने की कोशिश कर रहे हैं, जो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

बता दें कि बीते सोमवार को प्रदेश के पूर्व सीएम और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह से पूछताछ करने के लिए पुलिस उनके आवास पर पहुंची थी। इस दौरान डॉ. रमन सिंह ने कहा था कि ये पूरा घटनाक्रम कांग्रेस के कार्यालय से संचालित होता है। हम इस मामले को लेकर न्यायालय जाएंगे।

टूलकिट विवाद पर बोले CM भूपेश बघेल, कहा- यह एक साजिश है और इसका पर्दाफाश होना चाहिएटूलकिट विवाद पर बोले CM भूपेश बघेल, कहा- यह एक साजिश है और इसका पर्दाफाश होना चाहिए

वहीं इस मामले पर भाजपा का कहना है कि कोरोना महामारी के दौरान कांग्रेस पीएम मोदी की छवि धूमिल करना चाहती है। वहीं कांग्रेस ने ऐसी किसी भी टूलकिट से इनकार किया है। कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा इस तरह के मामले को उठाकर कोरोना के दौरान सरकार द्वारी की जा रही लापरवाही को छुपाना चाहती है। कांग्रेस रिसर्च विंग के प्रमुख राजीव गौड़ा ने कहा कि AICC रिसर्च डिपार्टमेंट का बताकर BJP फर्जी टूलकिट प्रचारित कर रही है।

English summary
Chhattisgarh congress president mohan markam statement on toolkit controversy
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X