• search
रायपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दामाद के रिश्तेदारों के मेडिकल कॉलेज को अधिग्रहण करने पर घिरे सीएम बघेल, ज्योतिरादित्य ने किया ट्वीट

|
Google Oneindia News

रायपुर। छत्तीसगढ़ की कांग्रेस की तरफ से क निजी मेडिकल कॉलेज के अधिग्रहण के लिए प्रस्तावित कानून को लेकर विवाद शुरू हो गया है। सीएम भूपेश बघेल की बेटी की शादी जिस परिवार में हुई है, उस परिवार के लोगों द्वारा इस कॉलेज का संचालन होता है और बीते कुछ वर्षों में यह आर्थिक संकट से घिर गया है। एसे में सरकार की तरफ से प्रस्तावित कानून को हितों के टकराव और रिश्तेदारों को फायदा पहुंचाने वाला बताया जा रहा है। वहीं विपक्ष इस मुद्दे पर सरकार को घेर रहा है। साथ ही केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी ट्वीट कर सीएम भूपेश बघेल पर तंज कसा है।

chhattisgarh cm bhupesh baghel acquisition son in law medical college

ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि भूपेश बघेल अपने दामाद का निजी महाविद्यालय बचाने के लिए उसे सरकारी कोष से खरीदने की कोशिश में हैं।प्रदेश की राशि का उपयोग अपने दामाद के लिए,वो भी एक ऐसा मेडिकल कॉलेज जिस पर धोखाधड़ी के आरोप मडिकल कौंसिल ऑफ़ इंडिया द्वारा लगाए गए थे।कौन बिकाऊ है और कौन टिकाऊ,इसकी परिभाषा अब साफ है!चंदूलाल चंद्राकर कांग्रेस के नेता थे और 5 बार दुर्ग सीट से लोकसभा सांसद रहे थे। यही नहीं वह केंद्रीय मंत्री भी थे।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मैदान में उतरेगी 'टीम भूपेश', प्रियंका गांधी से सीएम बघेल ने की मुलाकातउत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मैदान में उतरेगी 'टीम भूपेश', प्रियंका गांधी से सीएम बघेल ने की मुलाकात

साल 1995 में उनके निधन के बाद इस अस्पताल का निर्माण हुआ था और फिर मेडिकल कॉलेज बना था। फिलहाल इस अस्पताल के निदेशक मंगल प्रसाद चंद्राकर हैं। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक सरकार की ओर से प्रस्तावित विधेयक में मेडिकल कॉलेज के तत्काल अधिग्रहण की जरूरत बताई गई है क्योंकि इसमें काफी छात्र पढ़ते हैं और आर्थिक संकट के चलते उनका भविष्य दांव पर है।

English summary
chhattisgarh cm bhupesh baghel acquisition son in law medical college
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X