• search
रायबरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोविड से जंग जीतने के लिए सोनिया गांधी ने दी सांसद निधि, अदिति सिंह ने जिला अस्पताल को दिए 60 ऑक्सीजन सिलेंडर

|
Google Oneindia News

रायबरेली, अप्रैल 25: कोरोना वायरस संक्रमण के तेजी से बढ़ते मामलों के बीच कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के रायबरेली से सांसद सोनिया गांधी आगे आई है। सोनिया गांधी अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली के लोगों की मदद और इलाज के लिए अपनी सांसद निधि से एक करोड़ 17 लाख 77 हजार रुपये दिए हैं। उन्होंने बकायदा डीएम को पत्र लिखकर अपनी सांसद निधि में उपलब्ध पूरी धनराशि कोरोना सुरक्षा में खर्च करने की संस्तुति दी है। तो वहीं, दूसरी तरफ रायबरेली से सदर विधायक अदिति सिंह भी 60 ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर जिला अस्पताल पहुंची।

Sonia Gandhi wrote a letter to the RaeBareli DM for public help Rs 1.17 crore gives MP fund

कांग्रेस अध्‍यक्ष ने जिला अधिकारी से कहा, 'वह इस पूरी राशि को रायबरेली में कोरोना महामारी से लोगों के बचाव के लिए आवश्यक उपकरण खरीदने और अन्य आवश्यकताओं पर नियमानुसार खर्च किया जाए। इस दौरान सोनिया गांधी ने जनता से अपील करते हुए कहा कि सभी कोरोना को लेकर सतर्कता बरतें। घर में ही रहे। किसी कारणवश घर से निकलें तो मास्क जरूर लगाएं। साथ ही सैनिटाइजर का प्रयोग करने के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

वहीं, दूसरी तरफ रायबरेली जिले से सदर विधायक अदिति सिंह ने भी जिला अस्पताल को 60 ऑक्सीजन सिलेंडर दिए है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा 'कुछ अच्छी खबर!' उन्होंने आगे लिखा, मैं व्यक्तिगत रूप से रिमझिम इस्पात, हमीरपुर को धन्यवाद देना चाहती हूं कि हमारे ऑक्सीजन सिलेंडर को मुफ्त में रिफिल किया गया। अदिति सिंह का कहना है कि उन्होंने 60 सिलेंडरों को रिफिल कराया है और जिला अस्पताल रायबरेली के रास्ते में हैं।

ये भी पढ़ें:- कालाबाजारी की खबरें सरकार की नाकामी का प्रतीक, Akhilesh Yadav ने कहाये भी पढ़ें:- कालाबाजारी की खबरें सरकार की नाकामी का प्रतीक, Akhilesh Yadav ने कहा

जिले में कोरोना से हर दिन लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। साथ ही लोग संक्रमित हो रहे हैं। हालात ये हैं कि कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। ऑक्सीजन की किल्लत बनी हुई है। लोगों को अस्पतालों में भर्ती होने की सुविधा नहीं है। कोरोना से बचाव के लिए सुरक्षा उपकरण की कमी तक हो गई है। ऐेसे में जिले की 34 लाख आबादी को कोरोना से बचाने के लिए सोनिया गांधी ने अपनी निधि से पैसा खर्च करने की संस्तुति दी है।

English summary
Sonia Gandhi wrote a letter to the RaeBareli DM for public help Rs 1.17 crore gives MP fund
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X